रामलीला का रावण बना बॉलीवुड का सितारा

रामलीला का रावण बना बॉलीवुड का सितारा

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 17 2019 04:15:34 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

24 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली बॉलीवुड फिल्म ये है इंडिया के लेखक एवं निर्देशक सीकर निवासी लोम हर्ष रामलीला मैदान में रामलीला मंच पर रावण का अभिनय कर चुके हैं।

सीकर.

24 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली बॉलीवुड फिल्म ये है इंडिया के लेखक एवं निर्देशक सीकर निवासी लोम हर्ष रामलीला मैदान में रामलीला मंच पर रावण का अभिनय कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग देश के सात राज्यों में हुई है। इस फिल्म की 30 प्रतिशत शूटिंग राजस्थान में हुई हैं। यह फिल्म विश्वभर में प्रदर्शित होने के बाद अमेरिका के फोग एसवी फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म व निर्देशक का खिताब भी जीत चुकी है। कान्स फिल्म समारोह में प्रदर्शन के बाद गुगल एवं फेसबुक मुख्यालय में भी इस फिल्म का प्रदर्शन हो चुका हैं। राजस्थान में फिल्म के ट्रेलर को लॉच करते हुए गुरूवार को पत्रकार वार्ता में जानकारी देने फिल्म के लेखक निर्देशक सहित मुख्य कलाकार गैवी चहल, प्रोड्यूसर संदीप चौधरी, सह कलाकार सदानंद शर्मा एवं डीएलबी फिल्म के प्रवक्ता संजीव जोशी सीकर पहुंचे। फिल्म के लेखक एवं निर्देशक हर्ष ने बताया कि लंबे समय बाद दर्शकों को एक देशभक्ति पर आधारित फिल्म देखने को मिलेगी।


सीएलसी निदेशक ने किया फिल्म को लॉच
केसीड्ब्ल्यूआरएफ और डीएलबी फिल्म प्राइवेट लिमिटेड की ओर प्रस्तुत इस फिल्म का ट्रेलर सीएलसी के निदेशक इंजीनियर श्रवण सीएलसी ने किया। फिल्म में गैवी चहल और डीना उप्पल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा मोहन अगाशे, मोहन जोशी, सुरेंद्र पाल, अंतरा बनर्जी, विशाल शर्मा, जान ए बोस्टोक, आशुतोश कौशिक, अजीत शिंडे, करमवीर चौधरी, सदानंद शर्मा, देवेश पंवार और मेजर बिक्रमजीत सहित कई कलाकार काम किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned