पुलिस से बचने के लिए यहां मजदूरी कर काट रहा था फरारी, गांव आते ही गिरफ्तार हुआ हत्या का आरोपी

मुखबिर से सूचना मिली कि गोपाल अपने गांव आ रहा है। इस पर टीम को भेज कर आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

By: vishwanath saini

Published: 24 May 2018, 04:34 PM IST

सीकर. भढ़ाडर बाइपास के पास 2017 में सूरजाराम की हत्या के आरोप में भैरूपुरा के गोपाल पुत्र रामेश्वर को सदर थाना पुलिस ने बुधवार को गांव के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी गोपाल घटना के बाद फरार होकर बिहार चला गया था। पुलिस से बचने के लिए यहां फरारी काटने के लिए उसने मजदूरी करना शुरू कर दिया था। मुखबिर से सूचना मिली कि गोपाल अपने गांव आ रहा है। इस पर टीम को भेज कर आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौर तलब है कि प्रकरण में पुलिस अब तक हत्या के आरोप में संदीप, महेश और शंकरलाल को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

 

शेखावाटी में यहां सुबह की शुरूआत होती है कतारों से, पानी की एक बूंद के लिए इन्तजार की हद पार

 

नौतपा से पहले तपे धोरे
सीकर. रोहणी की तपन से पहले गर्मी कहर बरपा रही है। तेज गर्मी के कारण जनजीवन पूरी तरह निढाल हो गया। सीकर शहर में लगातार गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। फतेहपुर कृषि अनुसंधान केन्द्र पर अधिकतम तापमान 44 और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रहा। चूरू में अधिकतम तापमान 45.5 डिग्री पहुंच गया।

 

आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग
सीकर. बिडोली हाल कुड़ली निवासी दलित महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर संयुक्त अम्बेडकरवादी मोर्चा के प्रतिनिधि पुलिस अधीक्षक से मिले। संगठन के महासचिव राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दादिया थाने में रिपोर्ट दर्ज है। वह खुले आम घूम रहा है तथा पीडि़त परिवार को धमकियां दे रहा है। पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। संगठन ने आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष राजेश जोया, महासचिवअनिल तिड़दिया, राजेश दीनोदिय आदि उपस्थित थे।

Show More
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned