सीकर: यहां गड्ढे में मिला युवक का शव, नही खुला हत्या का राज

vishwanath saini

Publish: Jan, 13 2018 04:16:43 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
सीकर: यहां गड्ढे में मिला युवक का शव, नही खुला हत्या का राज

इधर, परिजनों का कहना है कि राजू की हत्या हुई है। क्योंकि उसके गले में बेल्ट बंधा हुआ था।

सीकर. नाथावतपुरा के पास गड्ढे में शव मिलने का पुलिस दूसरे दिन भी नहीं खोल पाई है। पुलिस मृतक राजू के साथ रहने और घूमने वालों से पूछताछ कर किसी सुराग के प्रयास में जुटी हुई है। इधर, परिजनों का कहना है कि राजू की हत्या हुई है। क्योंकि उसके गले में बेल्ट बंधा हुआ था। ऐसे में राजू का गला दबाने वालों की गिरफ्तारी अतिशीघ्र होनी चाहिए। अन्यथा पुलिस की कार्यशैली का विरोध जताया जाएगा।

 

पुलिस टीम ने शुक्रवार को घटना स्थल का फिर जायजा लिया। नाथावतपुरा व उसके आस-पास के क्षेत्र में रहने वाले कई संग्दिध लोगों से पूछताछ भी की गई। जांच अधिकारी संजय पूनिया ने बताया कि मृतक के पास अपना कोई मोबाइल तो था नहीं। ऐसे में उस व्यक्ति के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है जो कि, राजू के साथ अंतिम बार देखा गया था। इसके अलावा मृतक के परिजनों से जानकारी ली जा रही है कि राजू का किसी के साथ झगड़ा होना या किसी के साथ दुश्मनी तो नहीं थी।

 

शिक्षा की नगरी में पढ़ाई से ज्यादा मौत को गले लगा रहे हैं विद्यार्थी, प्रदेश के ये आंकड़े आपको चौंका देंगे

 

इसके अलावा इसकी भी जांच की जा रही है कि राजू ने आखिर किसके साथ बैठकर शराब पी थी और कौन-कौन लोग मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि कंवरपुरा रोड पालवास में रहने वाला राजू बुधवार को रंग-पेंट का काम करने के लिए अपने घर से रवाना हुआ था। जिसका शव गुरुवार सुबह नाथावतपुरा के पास एक गड्ढे में मिला था।

 

सबूत पर टिकी जांच
सीओ सीटी गिरधारीलाल शर्मा के अनुसार मामला संदिग्ध हैं। लेकिन, पुलिस को केवल एक सबूत की तलाश है। एक बार कड़ी जुड़ते ही घटना को खोल दिया जाएगा। पुलिस की टीम को लगा रखा है। जो, हर बिंदु को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned