scriptहादसे के शिकार युवक की चिता के पास नग्न होकर पहुंचा तांत्रिक, बैठकर शुरू की तंत्र क्रिया, मचा बवाल | Naked tantrik reached near the funeral pyre of the victim of the accid | Patrika News

हादसे के शिकार युवक की चिता के पास नग्न होकर पहुंचा तांत्रिक, बैठकर शुरू की तंत्र क्रिया, मचा बवाल

locationसीकरPublished: Mar 20, 2022 04:57:50 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे की ग्राम पंचायत नाथूसर के श्मशान घाट में एक तांत्रिक सड़क दुर्घटना का शिकार हुए युवक की चिता के पास पहुंच गया।

tantrik_1.jpg

Tantra Kriya: सीकर/मूंडरू. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे की ग्राम पंचायत नाथूसर के श्मशान घाट में एक तांत्रिक सड़क दुर्घटना का शिकार हुए युवक की चिता के पास पहुंच गया। वह नग्न होकर वहां तांत्रिक क्रियाएं करने लगा। जिसकी सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उन्होंने तांत्रिक का विरोध शुरू कर दिया। इससे श्मशान घाट में एकबारगी बवाल मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने तांत्रिक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तांत्रिक से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि पुलिस को धुलंडी के दिन दोपहर में सूचना मिली थी कि नाथूसर गांव निवासी आनंद सिंह गांव के ही श्मशान घाट पर तंत्र- कर्म कर रहा है। जिसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। इस पर मौके पर पहुंचकर आरोपी आनंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

मृतक के पिता ने दी रिपोर्ट
मामले में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ नाथूसर के मान सिंह शेखावत ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि बुधवार रात उसके पुत्र महेंद्र प्रताप सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी। जिसका गुरुवार को अंतिम संस्कार किया था। शुक्रवार सुबह तीसरे के क्रिया – कर्म के साथ मृतक महेंद्र प्रताप सिंह की चिता की मिट्टी को एकत्रित किया गया था। इसके बाद सब लोग घर आ गए थे। लेकिन, इसके बाद दोपहर में नाथूसर निवासी आनंद सिंह मृतक महेंद्र सिंह वहां पहुंच गया। जो उसकी चिता की मिट्टी पर नग्न अवस्था में बैठकर तंत्र कर्म करने लगा। रिपोर्ट में लिखा कि तंत्र क्रिया से उसके बेटे की आत्मा की शंाति में विघ्न हो रहा है। ऐसे में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

जालपाली मोड़ पर हादसे में हुई थी मौत
नाथूसर निवासी मृतक महेंद्र प्रताप की बुधवार रात को सड़क हादसे में मौत हुई थी। 28 वर्षीय महेंद्र प्रताप सिंह श्रीमाधोपुर के जालपाली की ओर जा रहा था। इसी बीच वह सडक़ दुर्घटना का शिकार हो गया था। जिसका गुरुवार को गांव के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया था। उसी की चिता पर आनंद सिंह Tantra Kriya कर रहा था। जिसका ग्रामीणों ने विरोध कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो