scriptनेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव | Nepali employee murdered fellow Nepalese, body thrown in body | Patrika News

नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव

locationसीकरPublished: May 27, 2020 08:24:54 pm

Submitted by:

Sachin

सीकर.जयपुर-झुंझुनूं बाइपास स्थित होटल में काम करने वाले नेपाली नौकर ने साथी की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को होटल में ही नजदीक पानी के होद में डाल दिया।

नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव

नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव,नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव,नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव,नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव,नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव

नेपाली कर्मचारी ने की साथी नेपाली की हत्या, होद में फेंका शव
सीकर.जयपुर-झुंझुनूं बाइपास स्थित होटल में काम करने वाले नेपाली नौकर ने साथी की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को होटल में ही नजदीक पानी के होद में डाल दिया। होटल मालिक की सूचना पर उद्योग नगर पुलिस ने होद से शव को बाहर निकाल कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। आईपीएस प्रोबेशनर वंदिता राणा ने बताया कि मृतक भरत नेपाल का रहने वाला था। जयपुर-झुंझुनूं बाइपास पर स्थित होटल पार्कलैंड पिछले दस महीने से काम कर रहा था। उसके साथ ही नेपाल का रहने वाला जगदीश काम करता था। लॉकडाउन के बाद से दोनों होटल में रूके हुए थे। अन्य कर्मचारी अपने गांव चले गए थे। होटल मालिक रात को चला गया तो दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। नेपाली युवक जगदीश ने सोते समय भरत के सिर में चोट मारकर गला दबा कर हत्या कर दी है। रात को ही उसका शव कपड़े में लपेट कर पानी के होद में डाल दिया। होटल मालिक की सूचना पर उद्योगनगर थानाधिकारी पवन चौबे सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को पानी के होद से निकाल कर अस्पताल भिजवाया। थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि जगदीश को हिरासत में लकर पूछताछ कर रहे है। मृतक भरत के परिजनों को सूचना दे दी गई है। होटल मालिक चंद्रप्रकाश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।


होद खाली कर निकाला शव


होटल में पानी का होद काफी गहरा था। पुलिस ने पानी की मोटर लगाकर होद को खाली करवाया। होद में एक पुलिसकर्मी को नीचे उतारा गया। शव को रस्से के सहारे बांध कर बाहर निकाला गया। पानी में पूरी रात शव रहने से फूल चुका था। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो