scriptयू ट्यूब चैनल देखने के बाद नेपाली युवक ने की साथी की हत्या | Nepali killer kept to see YouTube channel to murder | Patrika News

यू ट्यूब चैनल देखने के बाद नेपाली युवक ने की साथी की हत्या

locationसीकरPublished: May 29, 2020 10:45:07 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में जयपुर झुंझुनूं बाईपास स्थित होटल में बुधवार को नेपाली युवक द्वारा साथी नेपाली युवक की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। हत्यारे जगदीश भट्ट ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका मृतक भरत के साथ खाने को लेकर विवाद हो गया था।

यू ट्यूब चैनल देखने के बाद नेपाली युवक ने की साथी की हत्या

यू ट्यूब चैनल देखने के बाद नेपाली युवक ने की साथी की हत्या

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में जयपुर झुंझुनूं बाईपास स्थित होटल में बुधवार को नेपाली युवक द्वारा साथी नेपाली युवक की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। (sikar hotel parkland murder news) हत्यारे जगदीश भट्ट ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका मृतक भरत के साथ खाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते ही उसने उसकी हत्या की योजना बनाई थी। हत्या के लिए वह रात को भरत के सोने का इंतजार करने लगा। खुद को नींद नहीं आए इसके लिए वह मोबाइल में यू ट्यूब चैनल चलाकर देखता रहा। बाद में जब भरत सो गया तो वह एक लोहे का सरिया लेकर आया और सोते हुए भरत के सिर में तीन बार वार किया। इसके बाद उसी के शर्ट से उसका गला दबा कर मार दिया। हत्या के बाद वह उसके शव को घसीटते हुए पानी के होद में ले गया और शव उसमें डाल दिया। पुलिस को भरत के गले से शर्ट बंधा हुआ मिला था। दोनों 10 महीने पहले ही होटल में काम करने लगे थे। पुलिस जगदीश को रिमांड पर लेकर ओर भी पूछताछ कर रही है। उधर, गुरुवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

सुभाष और पवन के साथ मिलकर मनोज पर की थी फायरिंग

सीकर. जयपुर-झुंझुंनू बाइपास पर आरके मेगा मार्ट में मनोज ओला पर सुभाष बानूडा और पवन के साथ मिलकर सीताराम ने फायरिंग की थी। चारों ने मिलकर ही बलबीर बानूडा की मौत का बदला लेने के लिए मनोज ओला को मारने की योजना बनाई थी। उद्योगनगर पुलिस ने सीताराम को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है। थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि सीताराम पुत्र बजरंगलाल निवासी कल्याणपुरा लोसल को जयपुर से गिरफ्तार किया था। उसके जयपुर में आने की पुलिस को सूचना मिली। सीताराम फायरिंग के बाद से ही फरार चल रहा था। बलबीर बानूडा की बीकानेर जेल में हत्या कर दी गई थी। हत्या में मनोज ओला का नाम भी सामने आया था। बलबीर बानूडा का बेटा सुभाष बानूडा और पवन बानूडा, नटवर और सीताराम दोस्त थे। उन्होंने बलबीर बानूडा की हत्या का बदला लेने की योजना बनाई। मनोज ओला आरके मेगा मार्ट पर शाम को बैठा हुआ था। तब अल्टो कार से सुभाष बानूडा, पवन बानूडा, नटवर, सीताराम व संदीप गए। वहां पर मनेाज ओला पर ताबडतोड फायरिंग कर दी। मनोज ओला को मरा हुआ समझ कर वे भाग गए। उसने नीमकाथाना, जयपुर के सोढाला, मानसरोवर, झोटवाडा के अलावा मुंबई में फरारी काटी। सीताराम अपने रिश्तेदारों से ही खर्चे के लिए रुपए मंगवाता था। वह छात्र बनकर किराए पर कमरा लेकर रहता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो