आमजन को मिलेगी राहत, सीकर -चूरू के बीच चलेगी एक और ट्रेन

रेलमंत्री की ओर से एक ट्रेन को स्वीकृति दी गई है। पहले से चल रही ट्रेन यथावत जारी रहेगी।

By: vishwanath saini

Published: 07 Jun 2018, 05:54 PM IST

सीकर .जिले वासियों को एक और सौगात मिलेगी। ये सौगात रेलवे की तरफ से दी जायेगी अब चूरू से सीकर के बीच आठ जून को एक ट्रेन और चलेगी। एक ट्रेन और चलने से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। सांसद राहुल कस्वा ने बताया कि ट्रेन का पहला फेरा सुबह सात बजे होगा। ट्रेन दिन में तीन फेरे लगाएगी। उन्होंने चार ट्रेनों की मांग की थी। रेलमंत्री की ओर से एक ट्रेन को स्वीकृति दी गई है। पहले से चल रही ट्रेन यथावत जारी रहेगी। ट्रेन का शुभारंभ सांसद कस्वा कल सुबह सात बजे करेंगे।

 

 

एटीएम चोरी कर 20 हजार निकालने वाला गिरफ्तार
सीकर. धोद क्षेत्र में एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड चुराकर उसके खाते से 20 हजार रुपए निकालने वाले आरोपी को लोसल थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। लोसल थाने के एसएचओ भंवरलाल ने बताया कि आरोपी धोद निवासी इंतियाज है। टीम को भेजकर उसे फतेहपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 2016 में एक पीडि़त व्यक्ति का एटीएम कार्ड चुराकर उसके खाते से धोखे से 20 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गया था।

 

नेताओं को याद आए कार्यकर्ता
पिपराली. मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत बुधवार को पिपराली ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं एव पदाधिकरियों की बैठक हुई। बैठक में पूर्व मंत्री राजेन्द्र पारीक ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की ताकत होता है। पार्टी का मकसद छोटे से छोटे कार्यकर्ता तक पहुंचना और आम लोगों की समस्याओं को सबके सामने लाकर उनका निदान करना है। कार्यक्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने 9 जून को होने वाले कार्यक्रम मेरा बूथ मेरा गौरव की जानकारी दी। बैठक में युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष फूल सिंह ओला, कुडली के पूर्व सरपंच भवंर सिंह, पिपराली पंचायत समिति के उपप्रधान ओमप्रकाश मूण्ड, पिपराली ब्लॉक अध्यक्ष सतपाल धींवा मौजूद थे।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned