scriptआधे शरीर वाले नवजात शिशु को देख खड़े हो गए लोगों के रौंगटे, मचा हडक़ंप | newborn baby found in bhudoli | Patrika News

आधे शरीर वाले नवजात शिशु को देख खड़े हो गए लोगों के रौंगटे, मचा हडक़ंप

locationसीकरPublished: May 24, 2020 12:04:50 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है। जिसे देखने के साथ सुनने वालों के भी रौंगटे खड़े हो गए। दरअसल जिले के नीमकाथाना इलाके के भूदोली गांव में आज अल सुबह घाट के पास एक नवजात शिशु मृत अवस्था में मिला।

new_born.jpg

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है। जिसे देखने के साथ सुनने वालों के भी रौंगटे खड़े हो गए। दरअसल जिले के नीमकाथाना इलाके के भूदोली गांव में आज अल सुबह घाट के पास एक नवजात शिशु मृत अवस्था में मिला। जिसके पेट से लेकर नीचे तक के पूरे हिस्से को कुत्ते खा चुके थे। बाकी शरीर भी पूरा नोंचा हुआ था। राहगिरों ने उसे देखा तो सकते में आ गए। जल्द ही यह सूचना गांव में आग की तरह पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।
इसी बीच सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसने मौका मुआयना कर शव को अपने कब्जे में लिया। जहां से उसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया। मामले में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। लेकिन, नवजात को फेंककर जाने वाले कू्रर परिजनों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

 

नहीं चला पता


कुत्तों ने नवजात शिशु को इस कदर नोंच डाला कि उसके लडक़ा या लडक़ी होने का भी अब तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने नवजात के पोस्टमार्टम की कवायद की है। जिसकी रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्थित साफ हो पाएगी।

 

तीन युवकों ने घर पर बरसाए पत्थर, कैंपर से गेट तोड़ा


सीकर. नवलगढ रोड पर तीन युवकों ने घर पर रात को ताबड़तोड पथराव कर कैंपर से गेट तोड़ गए। युवक ने पथराव जानलेवा हमला करने का उद्योगनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एएसआई प्रभू सिंह मामले की जांच कर युवकों की तलाश कर रहे है। पूरी घटना बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। अशोक सेन निवासी बेरी ने बताया कि वह नवलगढ़ रोड पर रहता है। वह बिजली विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत है। रात को वह परिवार के साथ कमरे में सो रहा था। देर रात को कैंपर में तीन युवक आए। सीसीटीवी में विपिन, गजेंद्र व राहुल दिखाई दे रहे है। पहले उन्होंने बेल बजाई। वह उठ कर बाहर आने लगा तो वे तीनों पथराव करने लगे। तीनों युवकों ने घर में बाहर से काफी पत्थर फैंके। पथराव से खिडक़ी के शीशे टूट गए। इसके बाद तीनों ने कैंपर से टक्कर मार कर गेट को तोड़ दिया। तीनों कैंपर लेकर भाग गए। तीनों ने कैंपर से उसे मारने के लिए जानलेवा हमला भी किया। उसने उद्योगनगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। अभी तक हमलावरों का कुछ पता नहीं लग सका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो