सीकर-जयपुर ट्रेन के बाद अब बस यात्रियों को दिवाली का बड़ा तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

शेखावाटी के बस यात्रियों ( Bus Passengers ) का वर्षों पुराना सपना भी दीपावली ( Diwali 2019 ) से पहले पूरा हो गया। वर्षों से बंद पड़े नीमकाथाना रोडवेज बस स्टैण्ड ( Neemkathana Roadways Bus Stand ) पर अब फिर से सभी डिपो की बसें रुकना शुरू हो गई।

सीकर/नीमकाथाना।
सीकर-जयपुर ट्रेन ( Sikar Jaipur Train ) की सौगात के बाद अब शेखावाटी के बस यात्रियों ( Bus Passengers ) का वर्षों पुराना सपना भी दीपावली ( Diwali 2019 ) से पहले पूरा हो गया। वर्षों से बंद पड़े नीमकाथाना रोडवेज बस स्टैण्ड ( Neemkathana Roadways Bus Stand ) पर अब फिर से सभी डिपो की बसें रुकना शुरू हो गई। विधायक सुरेश मोदी ने अपने अथक प्रयासो से लाखों रुपयों की लागत से करवाए नवीनीकरण स्टैण्ड को मंगलवार शाम सीकर जिले के प्रभारी व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ( Health Minister Raghu Sharma ), परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ( Transport Minister Pratap Singh Khachariwas ) व विधायक सुरेश मोदी ने जनता को समर्पित कर दिया।


स्टैण्ड पर सुबह से ही सभी डिपो की बसें गुजरना शुरू हो गई। शाम को ब्लॉक अध्यक्ष बालूराम यादव की अध्यक्षता में बस स्टैण्ड पर हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि काम शुरू होता है तो कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, मगर व्यक्ति का मन मजबूत व काम करने का जज्बा होता है तो कोई परेशानी नहीं आती है। विधायक ने जनता की पीड़ा को देखते हुए स्टैण्ड शुरू करवाया है। उन्होंने कहा कि सरकार नवंबर में 1100 नई बसें खरीदेगी, जिससे राजस्थान में रोडवेज बसों ( Roadways Bus ) की कमी नहीं रहेगी। बंद पड़े बीकानेर हाउस से भी जल्द जयपुर दिल्ली के बीच बसें दौड़ेगी।

Read More :

देखें VIDEO: 30 फीट की ऊंचाई पर दौड़ी सीकर-जयपुर ट्रेन, यात्रियों ने पहली बार देखा ऐसा रोमांचक नजारा

 

सीकर-जयपुर ट्रेन के बाद अब बस यात्रियों को दिवाली पर मिली बड़ी सौगात, पढ़ें पूरी खबर

सीकर जिले के प्रभारी व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि चिकित्सा विभाग को बदनाम करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा की शहरी सरकार में हमेशा कांग्रेस का गढ़ रहता आया है। कांग्रेस सरकार में नीमकाथाना में कभी विकास कार्य की कमी नहीं आने दी जाएगी।गणेश्वर में सीएचसी खोलने की चिकित्सा मंत्री ने घोषणा की। कपिल अस्पताल में ट्रोमा सेंटर, छावनी पीएससी को शुरू करवाने तथा पाटन में चिकित्सक लगाने का भी जनता को आश्वासन दिया।

Read More :

सपना साकार... सीकर-जयपुर ट्रेन शुरू, रेल मंत्री ने रींगस में VC के जरिए किया उद्घाटन

ग्रामीण इलाकों में भी होगा बसों का ठहराव
परिवहन मंत्री ने कहा कि स्टैण्ड शुरू होने से जनता को राहत मिलेगी। ग्रामीण इलाकों में रात का स्टे होने वाली बसों का भी जल्द समाधान निकाला जाएगा। मंत्री ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता को भाजपा से सावधान रहने की जरुरत है। इधर पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने कहा कि स्टैण्ड का फिर से शुभारंभ कर जनता के साथ धोखा किया है एवं पट्टिका को हटाना गलत है।

Show More
Naveen Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned