scriptसीकर में ‘नो कोरोना’ डे, 211 को मंगल टीका | Patrika News
सीकर

सीकर में ‘नो कोरोना’ डे, 211 को मंगल टीका

5 Photos
3 years ago
1/5

जिसमें फतेहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एसडीएम डॉ प्रतिभा तथा बीसीएमओ डॉ दिलीप सिंह ने फीता काटकर टीकाकरण का शुभारंभ किया। यहां सीएचसी के प्रभारी अधिकारी डॉ एस.एन. सब्बल ने सबसे पहले टीका लगवाकर टीकाकरण के लिए आमजन को प्रेरित किया। यहां कुल 69 चिकित्साकर्मियों ने टीका लगवाया।

 

2/5

खाटू में पालिकाध्यक्ष ने काटा फीता

खाटूश्यामजी के नगर पालिका परिसर में बनाए गए कोविड-19 आदर्श टीकाकरण केंद्र पर पालिकाध्यक्ष ममता मुंडोतिया, अधिशासी अधिकारी कमलेश कुमार मीणा व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी अधिकारी डॉ गोगराजसिंह निठारवाल ने फीता काटकर टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सीएचसी प्रभारी डॉ गोगराजसिंह निठारवाल ने सबसे पहले टीका लगवाया।

3/5

यहां पहले दिन 77 हैल्थ वर्कर्स ने टीका लगवाया। इसी तरह खण्डेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने कोविड-19 आदर्श टीकाकरण केंद्र में 44 हैल्थ वर्कर्स ने टीका लगवाया। वहीं श्री कल्याण अस्पताल में 21 स्वास्थ्यकर्मियों का टीकाकरण हुआ। मंगलवार को यहां शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ मदन सिंह फड़ेगिया, अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ विजेंद्र कुमार व अन्य हैल्थ वर्कर्स ने टीका लगवाया। सीएमएचओ ने बताया कि जिले में अब 22, 23, 25, 27, 29, 30 व 31 जनवरी को टीके लगाए जाएंगे।

 

4/5

जीरो पॉजिटिव
सीकर में मंगलवार को कोरोना का कोई नया केस नहीं मिलना राहतभरा रहा। सीएमएचओ डॉ चौधरी ने बताया कि जिले में मंगलवार को 406 कोरोना सैंपल की जांच में कोई टेस्ट पॉजिटिव नहीं मिला।

5/5

वहीं, पूर्व संक्रमित 14 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए। जिसके बाद जिले में कोरोना रिकवरी दर 98.25 प्रतिशत हो गई।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.