scriptNow, youths in Sikar smash cafe owner's for stopping them from having alcohol | जयपुर में युवती की हत्या के बाद अब सीकर में बवाल, शराब पीने से टोका तो कैफे संचालक का सिर फोड़ा | Patrika News

जयपुर में युवती की हत्या के बाद अब सीकर में बवाल, शराब पीने से टोका तो कैफे संचालक का सिर फोड़ा

locationसीकरPublished: Dec 28, 2023 05:41:32 pm

जयपुर। जयपुर में शराब पीने के बाद एक युवती की हत्या के बाद अब सीकर से भी शराब के नशे में बवाल का मामला सामने आया है। कैफे पर शराब पीने से रोकने पर कुछ लड़कों ने कैफै संचालक का सिर फोड़ दिया। उसके स्टाफ से मारपीट कर धमकाया। घटना सीकर जिले के उद्योग नगर थाना इलाके की है।

Brawl In Sikar
Brawl In Sikar

Brawl In Sikar : जयपुर। जयपुर में शराब पीने के बाद एक युवती की हत्या के बाद अब सीकर से भी शराब के नशे में बवाल का मामला सामने आया है। कैफे पर शराब पीने से रोकने पर कुछ लड़कों ने कैफै संचालक का सिर फोड़ दिया। उसके स्टाफ से मारपीट कर धमकाया। घटना सीकर जिले के उद्योग नगर थाना इलाके की है। सीकर के रहने वाले राजकुमार सैनी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

सैनी ने बताया कि लालसिंह कॉलोनी आरटीओ रोड, राधाकिशनपुरा में उसका कैफ़े है। बुधवार रात 15 से 20 लड़के बर्थ डे पार्टी करने के लिए कैफे में आए। कैफे में खाना ऑर्डर किया और उसके कुछ देर के बाद बैठकर शराब पीने लगे। इस दौरान स्टाफ ने शराब नहीं पीने के लिए टोका तो उसे भगा दिया।

यह भी पढ़ें

भाजपा पर प्रताप सिंह खाचरियावास का तंज, बोले - हनीमून पीरियड छोड़कर अब कानून-व्यवस्था पर दें ध्यान

बाद में कैफे संचालक राजकुमार ने शराब पीने से टोका और कैफे से चले जाने को कहा। इस बाद पर आरोपी गुस्सा हो गए और उसके साथ मारपीट की। वहां रखे जग से राजकुमार का सिर फोड़ दिया। कैफे के बाहर आरोपी जमा हो गए और धमकाया, 'आज तेरी हत्या करने के बाद ही यहां से जाएंगे।' इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। कुछ लड़के आस-पास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो