राजस्थान में यहां तेल को लेकर विवाद, पेट्रोल पंप को उड़ाने के लिए आग लगाई !

राजस्थान में यहां तेल को लेकर विवाद, पेट्रोल पंप को उड़ाने के लिए आग लगाई !
राजस्थान में यहां तेल को लेकर विवाद, पेट्रोल पंप को उड़ाने के लिए आग लगाई

Naveen Parmuwal | Publish: Oct, 11 2019 01:48:10 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Sikar Crime News in Hindi : बीती रात मुकुन्दगढ़ रोड पर सिंगोदड़ा गांव के आगे स्थित जोशी पेट्रोल पंप ( Try To Fire at Petrol Pump in Laxmangarh ) को बदमाश युवकों ने डीजल छिडक़ कर आग लगाने का प्रयास किया।

लक्ष्मणगढ़.

Sikar Crime News in Hindi : बीती रात मुकुन्दगढ़ रोड पर सिंगोदड़ा गांव के आगे स्थित जोशी पेट्रोल पंप ( Try To Fire at Petrol Pump in Laxmangarh ) को बदमाश युवकों ने डीजल छिडक़ कर आग लगाने का प्रयास किया। गनीमत रही युवकों की ओर से फेंकी गई तीली समय रहते बुझ गई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद मामले में लिप्त दोनो युवक मौके से फरार हो गए। हालांकि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पेट्रोल पंप संचालक विमल जोशी ने बैरास निवासी दोनों युवकों सुभाष व पुष्पेन्द्र के खिलाफ बलांरा थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। थानाधिकारी भगवानसहाय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पेट्रेाल पंप संचालक से घटना से सम्बन्धित सीसीटीवी फुटेज लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप संचालक विमल जोशी ने बताया कि दोनों युवक बुधवार शाम को जीप लेकर पंप पर आए और उसके बाद उनके पास मौजूद बोतल में डीजल डलवाया। बाद में दोनों ने खराब तेल की शिकायत को लेकर पंप के सेल्समैन से गाली गलौज शुरू कर दी। दोनों युवकों ने कहा कि 4-5 दिन पूर्व डीजल लेकर गए थे, जो एकदम खराब था।

Read More :

राजस्थान में यहां गमी में जा रहे परिवार की जीप पलटी, महिलाओं सहित 15 लोग घायल

राजस्थान में यहां तेल को लेकर विवाद, पेट्रोल पंप को उड़ाने के लिए आग लगाई

युवकों ने मौजूद सेल्समैन को धमकी दी कि आज पेट्रोल पंप को जला देंगे और दोनों युवक डीजल भरी बोतल लेकर पंप पर मौजूद ऑफिस में घुस गए और चारों ओर बोतल से डीजल डाल दिया। बाद में उन्होंने फर्श पर तीली भी जलाकर डाली और खुद भाग गए। परन्तु ऑफिस में पंखा चलने के कारण तीली तुरन्त ही बुझ गई और बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के बाद पंप पर एकबारगी तो अफरातफरी मच गई। बाद में तीली बुझ जाने पर पेट्रोल पंप पर काम करने वाले युवकों ने राहत की सांस ली। जोशी ने बताया कि डीजल गिरने के कारण ऑफिस का सारा रिकॉर्ड व दस्तावेज खराब हो गए। उधर बलांरा थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने कहा कि घटना से सम्बन्धित सीसीटीवी फुटेज पेट्रोल पंप संचालकों से ले लिए है। पुलिस ने पंप संचालक की रिपोर्ट व फुटेज के आधार पर जांच भी शुरू कर दी है। जल्द ही नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned