सूनी हवेली में ताले तोड़ते देख लोगों ने तीन चोरों की कर डाली धुनाई

भेरामल के कुआं के पास रात दस बजे लाला ठाकराण हवेली के चबूतरे की ओट में बैठा था। उसे हल्की आवाज सुनाई दी। तब उसने शंकरलाल चौधरी की सूनी हवेली के सामने एक युवक को देखा।

सीकर. रामगढ़ शेखावाटी में चोरों ने बुधवार रात को सूनी हवेली के चार कमरों के ताले तोड़ डाले। एक हवेली में चोरी करने के लिए ताला तोड़ते हुए लोगों ने तीन चोरों को दबोच लिया। लोगों ने चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। तीनों युवक अहमदाबाद के बताए जा रहे है और कस्बे में ही मंदिर के पास किराए का कमरा लेकर रहते है। भेरामल के कुएं के पास रहने वाली वृद्धा मंजू देवी शाम को देवरानी के पास सोने चली जाती है। वह सुबह हवेली में आई और खोलने का प्रयास किया। दरवाजा नही खुलने पर पड़ोसी आ गए। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो चार कमरों के ताले टूटे मिले। चोरों ने अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा रखी थी। उन्होंने अंदर जाकर दरवाजा खोला तो चार कमरों के ताले टूटे थे। एक कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था। तीन कमरों के दरवाजों में सेंटर लॉक होने से सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने किया मौका मुआयना।
सरिया से ताला तोड़ते हुए देखा
भेरामल के कुआं के पास रात दस बजे लाला ठाकराण हवेली के चबूतरे की ओट में बैठा था। उसे हल्की आवाज सुनाई दी। तब उसने शंकरलाल चौधरी की सूनी हवेली के सामने एक युवक को देखा। शक होने पर उसने पीछे देखा तो एक युवक मुख्य द्वार को सरियानुमा हथियार से तोडऩे का प्रयास कर रहा था। लाला ने शोर मचाया तो चोर भागने लगे। लाला ठाकराण ने एक युवक को भाग कर पकड़ लिया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग भी आ गए। उन्होंने पीछा कर दो युवकों को पकड़ लिया। लोगों ने तीनों युवकों की पिटाई कर डाली। सूचना पर आई पुलिस ने तीनों को पकड़कर ले गई।

Vikram Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned