लड़की भगाने पर नाबालिग को महिलाओं के कपड़े पहनाकर मांग में भरा सिंदूर, जंजीर से बांधकर मांगे 90 हजार रुपए

राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के किशोरपुरा गांव में एक लड़की को भगाने के आरोप में एक नाबालिग को जंजीर से बांधने व महिलाओं के कपड़े पहनाकर प्रताडि़त करने का मामला उजागर हुआ है।

By: Sachin

Published: 09 Jun 2021, 12:42 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के किशोरपुरा गांव में एक लड़की को भगाने के आरोप में एक नाबालिग को जंजीर से बांधने व महिलाओं के कपड़े पहनाकर प्रताडि़त करने का मामला उजागर हुआ है। लोगों ने नाबालिग को चूड़ी पहनाकर उसकी मांग में सिंदूर भी भरा। कान काटने की धमकी देते हुए उससे माफी भी मांगने को कहा। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीडि़त के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
पाटन थानाधिकारी ब्रजेश सिंह ने बताया कि जेतुसर रींगस निवासी हरि पुत्र मंगेश भोपा ने पुलिस में रिपोर्ट दी कि उसके भाई को कुछ लोग पाटन की किशोरपुरा की ढाणी ले गए। जहां उसे डरा धमकाकर उसे जंजीर से बांधा और महिलाओं के कपड़े पहनाकर मांग में सिंदूर भरा। उससे माफी मंागने की बात कहते हुए कान काटने की धमकी भी दी। जिसकी जानकारी उसे वीडियो वायरल होने पर मिली थी। वीडियो व शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोरपुरा के हरि, सांवरमल, दिलीप व सुनिल को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


लड़की भगाने का आरोप
नाबालिग पर लड़की भगाने का आरोप है। भाई ने बताया कि उसके पास दो दिन पहले सांवलमल का फोन आया था। जिसने समाज की लड़की को भगाने की वजह से उसके भाई को पकडऩे की बात कही। उसे छोडऩे के लिए 90 हजार रुपए भी मांगे। बाद में उसका वीडियो भी भेजा। जिसमें उसके साथ बदसलूकी की जा रही थी। महिलाओं के कपड़े पहनाने व जंजीरों से बांधने के अलावा लोहे के गर्म सरिये से उसके सिर पर चोट भी मारी गई।


पहले दी जंजीर, फिर पहनाए कपड़े
वायरल वीडियो में नाबालिग को पहले कंधे पर जंजीर रखने को कहा जा रहा है। फिर उससे माफी मंगवाई जाकर दुबारा गलती करने पर कान काटने की बात कही जा रही है। इसके बाद उसके हाथों में चूडिय़ां पहनाकर वहीं मौजूद किसी व्यक्ति की पत्नी बनाने की बात कही गई। फिर घाघरा व चुनड़ी पहनाकर मौजूद लोग उसके लिपिस्टिक लगाने की बात भी कहते रहे। फिर उसके साथ सेल्फी व फोटो खिंचवाते हुए वीडियो वायरल करने की बात भी लोग करते दिखाई व सुनाई दे रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned