पिता की मौत के बाद मजदूरी कर परिवार चला रहे बेटे को ट्रक ने रौंदा, मचा कोहराम

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में नजदीकी रेनवाल में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ।

By: Sachin

Published: 20 Sep 2020, 07:07 PM IST

(one died in road accident) सीकर/ खाचरियावास. राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में नजदीकी रेनवाल में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। रेनवाल में दांतारामगढ बाइपास तिराहे के पास हुए हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जयपुर रेफर किया गया।

मजदूरी के लिए हुए थे रवाना
पुलिस के अनुसार खाचरियावास निवासी हंसराज पुत्र भंवरलाल, सुनील पुत्र पोखरमल, विकास पुत्र रमेश रेगर रविवार सुबह बाइक से मजदूरी के लिए रवाना हुए थे। वे खाचरियावास से सेफ्टी टैंक खोदने के लिए रेनवाल की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान रेनवाल के बाईपास तिराहे के पास एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि उसमें 22 वर्षीय हंसराज रेगर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सुनील रेगर और विकास रेगर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद हताहतों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां हंसराज रेगर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि सुनील व विकास रेगर को गंभीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। रेनवाल सीएचसी में मृतक का पंचनामा करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

पिता की मौत के बाद मजदूरी कर चला रहा था परिवार
सड़क हादसे में हंसराज की मौत के बाद उसके खाचरियावास स्थित घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के साथ ही परिजन बेसुध हो गए। उनका रो- रोकर बुरा हाल हो गया। जानकारी के अनुसार हंसराज के पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी। ऐसे में परिवार को पालने के लिए वह मजदूरी कर गुजर बसर कर रहा था। परिवार में सबसे छोटा होने की वजह से वह सबका लाड़ला भी था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned