scriptदेर रात घर जा रहे युवक की तिराहे पर आई मौत, कई फीट दूर उछलकर गिरा | one died in road accident | Patrika News

देर रात घर जा रहे युवक की तिराहे पर आई मौत, कई फीट दूर उछलकर गिरा

locationसीकरPublished: Apr 05, 2021 12:00:16 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में जयपुर रोड स्थित रीको तिराहे पर बीती देर रात अपने घर जा रहे एक बाइक सवार को स्लीपर बस ने टक्कर मार दी।

देर रात घर जा रहे युवक की तिराहे पर आई मौत, कई फीट दूर उछलकर गिरा

देर रात घर जा रहे युवक की तिराहे पर आई मौत, कई फीट दूर उछलकर गिरा

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में जयपुर रोड स्थित रीको तिराहे पर बीती देर रात अपने घर जा रहे एक बाइक सवार को स्लीपर बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की टक्कर से बाइक सवार उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरा। हादसे में गंभीर चोट लगने पर उसने मौके पर ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया। घटना के बाद युवक के शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। इस दौरान समय पर पुलिस के नहीं पहुंचने पर लोगों में खासा आक्रोश भी देखा गया।

गांव जा रहा था युवक
जानकारी के अनुसार ठिकरिया बावड़ी निवासी मुकेश कुमार बाइक पर सवार होकर गांव जा रहा था। तभी जयपुर रोड पर रीको तिराहे पर जयपुर से आ रही स्लीपर बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक उछल कर दूर जा गिरा। उसकी चीख सुनकर लोग जमा हो गए। निजी वाहन से उसे एसके अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस तेज रफ्तार में थी। सामने अचानक बाइक आने पर बस चालक ने ब्रेक भ्ीा लगाए। लेकिन, तब तब बाइक सवार उसकी चपेट में आ चुका था। अचानक लगे ब्रेक से बस में सवार यात्री भी घबरा गए। लोगों ने बताया कि बस काफी तेज गति में जो बाइक को टक्कर मारकर खुद भी घूम गई। स्लीपर बस बीकानेर जा रही थी।

देरी से पहुंची पुलिस, लोगों ने जताया आक्रोश
घटना के बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन, इसके बाद भी पुलिस करीब 30 मिनट के बाद मौके पर पहुंची। जिसके चलते लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश भी नजर आया। लोगों का कहना था कि शहर में होने वाले हादसे में भी पुलिस समय पर नहीं पहुंच पाती।

दूसरे वाहन से पहुंचे यात्री
स्लीपर बस जयपुर से आकर बीकानेर जा रही थी। जिसे हादसे के बाद पुलिस ने जब्त कर लिया। ऐसे में बस में मौजूद सवारियों को अन्य वाहनों से बीकानेर भेजा गया। हादसे के बाद यात्री काफी घबरा गए।।

रास्ते पर लगा जाम
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसा भी बीच सड़क पर हुआ। ऐसे में जयपुर रोड पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने पहुंच कर बस को हटवाया और जाम को खुलवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो