scriptपिकअप की टक्कर से पैदल चल रहे राहगीर की मौत, पड़ौसी गंभीर घायल | one died in road accident in sikar | Patrika News

पिकअप की टक्कर से पैदल चल रहे राहगीर की मौत, पड़ौसी गंभीर घायल

locationसीकरPublished: May 20, 2022 05:24:26 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में गोकुलपुरा तिराहे पर पिकअप की टक्कर से पैदल चल रहे एक राहगीर की मौत हो गई।

पिकअप की टक्कर से पैदल चल रहे राहगीर की मौत, पड़ौसी गंभीर घायल

पिकअप की टक्कर से पैदल चल रहे राहगीर की मौत, पड़ौसी गंभीर घायल

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में गोकुलपुरा तिराहे पर पिकअप की टक्कर से पैदल चल रहे एक राहगीर की मौत हो गई। जबकि उसके साथ चल रहा पड़ौसी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे नजदीकी लोगों द्वारा एसके अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक गोकुलपुरा निवासी गोपाल है। जिसके पोस्टमार्टम के साथ पुलिस ने उसके भाई की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पिकअप चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सड़क किनारे चलते हुए मारी टक्कर
मामले में मृतक गोपाल के भाई मदनलाल ने उद्योग नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि उसका भाई गोपाल पड़ौसी भागीरथ मल के साथ चारे की गाड़ी रवाना करवाकर गोकुलपुरा तिराहे से बीकानेर बाइपास की ओर जा रही सड़क पर पैदल जा रहा था। दोनों सड़क किनारे चल रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से आई पिकअप ने गौशाला के पास उन्हें टक्कर मार दी। जो इतनी तेज थी कि दोनों उछलकर दूर जाकर गिरे। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें वहां मौजूद लोगों ने निजी वाहन की मदद से एसके अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, तब तक गोपाल दम तोड़ चुका था। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं भागीरथ मल को गंभीर हालत में होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया।

पिकअप जब्त जांच शुरू
मामले की जांच कर रहे एएसआई नेकी राम ने बताया कि भाई मदनलाल की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पिकअप को भी जब्त कर लिया गया है।

दो बच्चों का पिता था मृतक
जानकारी के अनुसार मृतक गोपाल दो बच्चों का पिता था। जिनमें एक एक बेटा और एक बेटी शामिल हैं। हादसे में गोपाल की मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो