Update: पुलिया से गिरी बस में एक की मौत, दस घायल, ये हुए हताहत

राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बीती देर रात नेशनल हाइवे पर ट्रॉली से भिडऩे के बाद पुलिया से नीचे गिरी बस में हताहतों के नाम सामने आए हैं।

By: Sachin

Updated: 21 Nov 2020, 11:40 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में बीती देर रात नेशनल हाइवे पर ट्रॉली से भिडऩे के बाद पुलिया से नीचे गिरी बस में हताहतों के नाम सामने आए हैं। घटना में एक की मौत के अलावा 10 यात्री घायल हुए हैं। लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी राम मनोहर ने बताया कि घटना में भरतपुर के बयाना निवासी हुकुम सिंह पुत्र मुक्तयार सिंह गुर्जर की मौत हुई है। जबकि पंजाब के भुलोर निवासी हेमराज और पत्नी कमला के अलावा भरतपुर के बयाना निवासी प्रेम सिंह पुत्र पूर्ण सिंह, नरवान पुत्र रोशन, रामकेश पुत्र हरि सिंह, अतर सिंह पुत्र मोती राम, पंजाब के अमृतसर निवासी गुरुदेव, हनुमानगढ़ निवासी बृजेन्द्र पुत्र बालूराम और कृष्णलाल पुत्र मांगीलाल घायल हो गए

चारे से भरी ट्रॉली से टकराई बस
जानकारी के अनुसार निजी बस सामने से आ रही चारे से भरी ट्रॉली से टकराई थी। लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी राम मनोहर ने बताया कि हादसा शुक्रवार देर रात को हुआ। जयपुर से आ रही एक निजी बस तेज रफ्तार में श्रीगंगानगर की तरह जा रही थी। इसी दौरान नेशनल हाईवे 52 पर पुलिया के पास फतेहपुर की ओर से एक चारे से भरी ट्रॉली सामने से आ रही थी। जिससे निजी बस टकरा गई। टकराते ही बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पुलिया से नीचे गिर गई। जिसके बाद वह पलट गई। सूचना पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद हताहतों को 108 एंबुलेंस की मदद से लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल चार लोगों को सीकर रैफर किया। जबकि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम आज सुबह किया गया।

घटना के बाद जमा हुई भीड़, अस्पताल में अफरा तफरी
घटना की जानकारी पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आते जाते वाहन भी रुकने से एकबारगी हल्की जाम की स्थित हो गई। बाद में पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर यातायात बहाल करवाया। घटना के बाद एंबुलेंस से हताहतों को अस्पताल पहुंचाया गया, तो वहां भी एक बारगी अफरा- तफरी का माहौल हो गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned