सीकर में दर्दनाक हादसा, रात को ये खौफनाक मंजर देखने वालों की कांप उठी रूह

Vishwanath Saini

Publish: Nov, 10 2018 06:34:15 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 06:34:16 PM (IST)

Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर. पलसाना कस्बे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती रात ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भिड़ंत में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई। जबकि दो जने घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्राली में लोहे के एंगल और पाइप भरे हुए थे। जो हादसे के दौरान कार के अंदर घुसकर चालक को छलनी कर गए। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रॉली पलसाना से जा रही थी, जो मंढ़ा मोड़ पर घुमाव ले रही थी।

 

इसी दौरान पीछे से तेज गति से आई एक कार उसमें जा घूसी। जिससे ट्रोली में रखे एंगल और पाइप कार में घुस गए और भादवासी निवासी चालक उनकी चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया। साथ ही उसकी पत्नी और ट्रैक्टर चालक को भी हल्की चोट लगी।

 

हादसा इतना जबरदस्त था कि भिडं़त के बाद कार हवा में उछलते हुए काफी दूर डीवाईडर पर जाकर उल्टी गिरी। वहीं, ट्रैक्टर भी काफी दूर तक घसीटता हुआ चला गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को मौके से लेकर भाग छुटा। बाद में लोगों ने कार को सीधा कर घायल दम्पति को सीकर के एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने पियूष को मृत घोषित कर दिया। पीयूष के शव को मोर्चरी में रखने के बाद आज शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned