एकतरफा प्यार का खौफनाक अंत: इश्क में पागल प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर खुद खा लिया जहर, होटल में इस हालत में मिले दोनों

एकतरफा प्यार का खौफनाक अंत: इश्क में पागल प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर खुद खा लिया जहर, होटल में इस हालत में मिले दोनों

Vinod Singh Chouhan | Publish: Mar, 17 2019 04:28:59 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 04:30:43 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

झुंझुनूं-जयपुर बाइपास स्थित होटल सेवन रिसोर्ट में छात्रा की हत्या के बाद दिव्यांग ओमप्रकाश ने पकड़े जाने के डर से जहर खा लिया था।

सीकर.

झुंझुनूं-जयपुर बाइपास स्थित होटल सेवन रिसोर्ट में छात्रा की हत्या के बाद दिव्यांग ओमप्रकाश ने पकड़े जाने के डर से जहर खा लिया था। हालांकि घटना के मुख्य सूत्रधार श्रवण से पुलिस पूछताछ कर रही है। होटल संचालक सोनू को भी रिमांड पर ले रखा है। प्रकरण में अब-तक गिरफ्तार हुए आरोपियों से पुलिस को प्रारंभिक जानकारी मिली है। जिसमें सामने आया है कि छह मार्च को होटल में छात्रा की हत्या करने के बाद उसके प्रेमी ओमप्रकाश ने पकड़े जाने के डर से जहर खा लिया था। क्योंकि घटना के दिन ओमप्रकाश ने छात्रा का गला होटल के कमरे में बिछी बेडसीट को फाडकऱ दबाया था। इसके बाद जब छात्रा के परिजन होटल पहुंचे तो उन्हें होटल में प्रवेश नहीं करने दिया और छात्रा के यहां रूकने की जानकारी भी परिजनों से छुपा ली गई। इधर, जब ओमप्रकाश को लगा कि वह पुलिस से बच नहीं सकेगा और पकड़ा जाएगा। उसने अपने साथी श्रवण को बुलाया और उसके साथ बाहर जहर लाने के लिए गया। इसके बाद कमरे में जाकर जहर पी लिया। हालांकि पुलिस के पहुंचने तक ओमप्रकाश की सांस चल रही थी। जिसको एसके अस्पताल से जयपुर रैफर कर दिया गया था। यहां अगले दिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

एकतरफा प्यार में पागल था प्रेमी
इश्क में अंधे प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को होटल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी और बाद में खुद ने भी जहर खा लिया। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

एक दिन का रिमांड
सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सोनू व श्रवण को कोर्ट में पेश किया गया था। न्यायालय ने दोनों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। घटना के मुख्य सूत्रधार श्रवण व सोनू से प्रकरण की जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बाद दोनों को वापस मजिस्ट्रेट के सामने पेश
किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned