महज 12 वीं पास शातिर ने किया ये कारनामा

Vinod Singh Chouhan | Updated: 04 Jun 2019, 06:06:29 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

 

शराब तस्करी का मास्टर माइंड नरेंद्र ने 1200 कर्टन से भरे शराब के ट्रक की अवैध सप्लाई उदयपुर व गुजरात करने की योजना बनाई।


सीकर.

अवैध शराब से भरा ट्रक उदयपुर व गुजरात सप्लाई करने वाले मास्टर माइंड को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसको न्यायालय में पेश कर पुलिस इसको रिमांड पर लेगी। ताकि इतनी भारी मात्रा में बरामद हुई शराब तस्करी का पर्दाफाश किया जा सके। पुलिस के अनुसार हरियाणा निवासी नरेंद्र उर्फ मियां है तो 12वीं पास लेकिन, शराब तस्करी का मास्टर माइंड है। उसने 1200 कर्टन से भरे शराब के ट्रक की अवैध सप्लाई उदयपुर व गुजरात करने की योजना बनाई। इसके लिए इसने दुबई के फर्म की नाम का फर्जी बिल बनवाया और शराब की तस्करी के लिए ऐसे चालकों को चुना जो स्थानीय होने के साथ पुलिस को गच्चा देने में भी माहिर हों। लेकिन, गलती से ट्रक के चालक पुलिस के धक्के चढ़ गए और मुखबिर की सूचना पर इनको रानोली पुलिस ने दबोच लिया। इसके बाद अवैध शराब तस्करी की जांच सदर थाना के एसएचओ करन सिंह खंगारोत को सौंपी गई। इन्होंने प्रकरण में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया और सरगना की तलाश में जुट गए। कामयाबी हासिल कर तस्करी के सरगना नरेंद्र को भी दबोच लिया।
हत्या के मामले दर्ज
आरोपी नरेंद्र 12वीं पास करने के बाद शराब तस्करी के कारोबार से जुड़ गया। मौटा मुनाफा हुआ तो इसने इसी धंधे को अपना लिया। इसके बाद नरेंद्र के खिलाफ मारपीट व हत्या के मुकदमे भी दर्ज हुए। जिनकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। दुबई की फर्म का पता लगाने के लिए आइजी को भी पत्र लिखा था।

demo pics

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned