scriptओवरटेक ने ले ली दो युवकों की जान | Overtake took the lives of two young men | Patrika News

ओवरटेक ने ले ली दो युवकों की जान

locationसीकरPublished: Feb 10, 2019 06:10:46 pm

Submitted by:

Kailash

ओवरटेक ने ले ली दो युवकों की जान

sikar

ओवरटेक ने ले ली दो युवकों की जान

ओवरटेक ने ले ली दो युवकों की जान
हेलमेट से बची एक की जान
फतेहपुर. सालासर हाइवे पर कारंगा बीकमसरा चौराहे के समीप रात को एक कार ने ओवरटेक के चक्कर में एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौत हो गई व उसका सगा भाई गंभीर घायल हो गया। सदर पुलिस के अनुसार कल्याणपुरा निवासी राकेश पुत्र डूंगरमल अपने भाई के साथ शादी समारोह में शिरकत करने के लिए फतेहपुर से सालासर की ओर जा रहे थे।
इसी दौरान कारंगा बीकमसरा चौराहे के समीप तेज गति से किसी वाहन हो ओवरटेक करते हुए आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर पीछे बैठे कल्याणपुरा निवासी राकेश पुत्र डूंगरमल 25 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। राकेश का भाई विकास बाइक चला रहा था, हेलमेट पहने होने के कारण विकास की जान बच गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भिजवाया व दोनों वाहनों को जब्त कर जांच शुरू कर दी।
घायल जयपुर रैफर
चला. झड़ायां नगर स्थित सीकर-दिल्ली मेघा स्टेट हाइवे पर शुक्रवार देर रात जीप की टक्कर से बाइक सवार राजू निवासी ढ़ाणी श्रीनाला सिरोही गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को नीमकाथाना चिकित्सालय ले जाया गया चिकित्साकों ने स्थिती गंभीर होने के कारण जयुपर रैफर किया पास की दुकान में सो रहे लोगों ने बताया की गाड़ी अन्यित्रित होकर विद्युत पोल को क्षतिग्रस्त कर निजी विद्यालय की दिवार में जा घुसी व गाड़ी की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पचलंगी चौकी बीट अधिकारी हरसाय चौधरी मौके पर पहुंचा जब तक अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।
गुहाला के युवक की नेवरी में मौत
चला. गुहाला के युवक की नेवरी में सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। वार्ड ४ मोहल्ला गढतला निवासी नेतराम पुत्र सुवालाल सैनी (२३) व उसका मित्र लक्ष्मणराम पुत्र भगवानाराम (२०) दोनों एक शादी समारोह में से वापस बाइक से अपने गांव आ रहे थे। अचानक पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे नेतराम की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसका मित्र लक्ष्मण मामूली घायल हो गया। नेतराम का शव जैसे ही उसके घर लाया गया तो पूरे गांव में मातम छा गया। मृतक नेतराम का शव राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो