scriptowner's death, 20 lakh cash and thirty weighed gold stolen from the ho | Crime: मालिक की मौत, मकान से 20 लाख नगद व तीस तोला सोना चोरी | Patrika News

Crime: मालिक की मौत, मकान से 20 लाख नगद व तीस तोला सोना चोरी

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में एटीएम से लाखों की नकदी उड़ाने वालों की तलाश में जुटी पुलिस को चोरों ने फिर बड़ी चुनौती दी है।

सीकर

Published: March 11, 2022 10:57:44 am

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में एटीएम से लाखों की नकदी उड़ाने वालों की तलाश में जुटी पुलिस को चोरों ने फिर बड़ी चुनौती दी है। चोर दिनदहाड़े कस्बे के वार्ड दो से सूने मकान से 20 लाख रुपए नकद और तीस तोला सोना व दो किलो चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। यह वारदात भी सीसीटीवी में कैद हो गई है। वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन अभी तक चोरों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस के अनुसार वारदात कस्बे के वार्ड दो क्षेत्र में स्थित बारी निवासी हनुमानाराम जाखड़ के ग्रेनाइट पत्थर के बाड़े में हुई। हनुमानाराम की तीन दिन पहले ही हादसे में मौत हो गई। ऐसे में धार्मिक क्रियाएं गांव बारी में की गई। गमी के चलते दिन में बाड़े में कोइ नहीं था। गुरुवार शाम करीब पौने छह बजे हनुमानाराम का बड़ा बेटा ओमप्रकाश व उसकी पत्नी संतोष गांव से आई तो चोरी की वारदात का पता चला।

Crime: मालिक की मौत, मकान से 20 लाख नगद व तीस तोला सोना चोरी
Crime: मालिक की मौत, मकान से 20 लाख नगद व तीस तोला सोना चोरी

फुर्सत से की वारदात, हर चीज की ली तलाशी
हनुमानाराम जाखड़ के ग्रेनाइट पत्थर के बाड़े में चोरों ने फुर्सत से वारदात को अंजाम दिया है। दो चोर बैठक का ताला तोड़कर अंदर घुसे। अंदर दोनों कमरों की हर चीज की तलाशी ली। चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। हनुमानाराम के छोटे बेटे विजेन्द्र जाखड ने पुलिस में चोरी का मामला दर्ज करवाया है, जिसमें करीब 20 लाख नगद, 30 तोला सोने के आभूषण और दो किलो चांदी के आभूषण चोरी होना बताया है।


मार्बल के ट्रोले के भुगतान के लिए रखी थी रकम

परिवार के लोगों ने बताया कि बाड़े में दो ट्रोले ग्रेनाइट पत्थर आना था। इसके भुगतान के लिए यह रकम रखी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत एकत्र किए हैं। साथ ही फुटेज के आधार पर भी चोरों की तलाश की जा रही है।


एक सप्ताह में तीन बड़ी वारदात
फतेहपुर कस्बे में अपराधी फिर सक्रिय हो गए हैं। एक सप्ताह में तीन बड़ी वारदात हुई है। इसी सप्ताह में लक्ष्मीनाथजी का कटला स्थित एक ज्वैलरी की दुकान में दो युवक पिस्टल लेकर घुसे और चांदी के छत्र व गल्ले में रखी नकदी लूटकर ले गए। दो दिन पहले कस्बे के मुख्य बाजार में रुपए से भरा एटीएम काटकर ले जाया गया। पुलिस अपराधी आंखों के सामने आने के बाद भी उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी। अब बड़ी चोरी की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.