VIDEO : सीकर के युवक ने पीएम मोदी को कहा...बहरा, दिल्ली के लिए ये चेतावनी भी दी

पद्मावत विवाद : राजपूत करणी सेना की ओर से सीकर में रैली निकाल कर संजय लीला भंसाली का जाटिया बाजार में पुतला जलाकर विरोध जताया गया।

By: vishwanath saini

Updated: 26 Jan 2018, 04:26 PM IST

सीकर.

फिल्म पद्मावत पर मचे बवाल अब तक तो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को ही भला-बुरा कहा जा रहा था, मगर अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इसमें नाम लिया जाने लगा है।

राजपूत करणी सेना सीकर के एक पदाधिकारी ने पद्मावत मूवी विवाद में प्रधानमंत्री मोदी को गूंगा-बहरा तक कह डाला। इस पदाधिकारी की जुबान यहीं पर नहीं रुकी बल्कि इसने पद्मावत के विरोध की आग को सीकर से दिल्ली पहुंचाने की बात कही।

 

ये है पूरा मामला

 

-राजपूत करणी सेना की ओर से गुरुवार को सीकर में रैली निकाल कर पदमावत फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली का जाटिया बाजार में पुतला जलाकर विरोध जताया गया।

-जिला प्रभारी सुरजभान सिंह चैनपुरा ने बताया कि सर्व समाज के सभी सामाजिक संगठनों की ओर से पद्मावत फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग को लेकर शहर में रैली निकाली गई।

 

ये भी थे मौजूद

 

इस दौरान राजपूत विकास परिषद के जिलाध्यक्ष शरद सिंह गोगावास, राष्ट्रीय करणी सेना के कुलदीप सिंह सबलपुरा, शायर सिंह, बजरंग दल के स्वदेश शर्मा, परशुराम सेना से लव कुमार खण्डेला, मानव अधिकार के प्रदेशाध्यक्ष लोकेश सिंह हुसैनपुरा, प्रवक्ता गुलाब ङ्क्षसह, भरत सिंह राठौड़, पुष्पेन्द्र सिंह हिरणा, संतोष सिंह, विश्वजीत सिंह, किशनसिंह मौजूद थे।


ये कहा करणी सेना के जिला प्रभारी


रैली निकालने और जाटिया बाजार में टायर जलाकर प्रदर्शन करने के दौरान राजपूत करणी सेना के जिला प्रभारी सुरजभान सिंह चैनपुरा ने जो कहा वो उन्हीं की जुबानी....

'' संजय लीला भंसाली जो हठधर्मिता अपना रहा है, आज उसी के कारण राजपूत करणी सेना, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, राजपूत परिषद, बजरंग और सभी हिन्दू संगठनों मिलकर भंसाली का यहां पुतला जलाया है। जो लोग पिक्चर देख कर आए हैं वो भी यहीं बोल रहे फिल्म बहुत गलत है तो क्या अभी भी नरेन्द्र मोदी जी बहरे होकर इस बात को सुन रहे हैं।

मैं नरेन्द्र मोदी से कहना चाहता हूं कि ये जो आग सीकर में धधक रही है ये दिल्ली में भी बहुत जल्द लगने वाली है। इसलिए अब तक समय है, संभल जाओ। लोगों की भावनाओं का समझो। लोगों की भावनाओं को नहीं समझोगे तो सीकर में ये जो आग लगी है वो दिल्ली में लगने को तैयार है...। ''

Karni Sena news sikar

पूरे शेखावाटी में हो प्रदर्शन

फिल्म पद्मावत के विरोध सीकर जिला मुख्यालय ही नहीं बल्कि पूरे शेखावाटी में प्रदर्शन हो रहे हैं। सीकर के नीमकाथाना में रोडवेज की दो बसों में जमकर तोडफ़ोड़ की गई। वहीं झुंझुनूं जिले का पपूरना कस्बा बंद रहा और नीमकाथाना-खेतड़ी मार्ग जाम किया गया। इनके अलावा अजीतगढ़ और श्रीमाधोपुर आदि में भी प्रदर्शन हुए हैं। चूरू की राजपूत महिलाओं ने पद्मावत के विरोध में जौहर करने तक को तैयार रहने की बात कही।

pm modi
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned