scriptPain to villagers giving bad road | बदहाल सड़क दे रही ग्रामीणों को दर्द | Patrika News

बदहाल सड़क दे रही ग्रामीणों को दर्द

सीकर. गांव गोविन्दपुरा से भगोठ की ओर जाने वाली दो किमी सड़क इन दिनों काफी बदहाल हो रखी है। अब इस बदहाल सड़क में गहरे गड्ढों और कीचड़ के कारण हादसे हो रहे हैं। बारिश में स्थिति और भी खराब हो रही है।

सीकर

Published: June 21, 2022 11:39:35 am

सीकर. गांव गोविन्दपुरा से भगोठ की ओर जाने वाली दो किमी सड़क इन दिनों काफी बदहाल हो रखी है। अब इस बदहाल सड़क में गहरे गड्ढों और कीचड़ के कारण हादसे हो रहे हैं। बारिश में स्थिति और भी खराब हो रही है। लोगों ने बताया कि गोविन्दपुरा से भगोठ सड़क पर कई माह तक दिन रात क्रेशर रोड़ी के ओवरलोड डंपरों के कारण सड़क में कई गड्ढे हो गए हैं। ग्रामीणों ने कई बार डंपरों का विरोध कर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया। विरोध को देखते हुए क्रेशर ठेकेदार मनीष चौधरी ने जनप्रतिनिधियों और पुलिस अधिकारी के सामने सड़क का नवनिर्माण करने का वादा किया था, लेकिन वादा तो पूरा हुआ नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन से मिलीभगत कर ग्रामीणों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर दिए गए। इस मामले को लेकर न तो नीमकाथाना प्रशासन और ना ही विधायक ने उनकी व्यथा सुनी। ग्रामीणों को आज भी बदहाल सड़क के नवनिर्माण व झूठे मकदमे हटने का इंतजार है। इधर भगोठ से अंटालानगर की नवनिर्मित सड़क भी ओवरलोड डंपरों के कारण टूटकर बदहाल हो गई है।

बदहाल सड़क दे रही ग्रामीणों को दर्द
बदहाल सड़क दे रही ग्रामीणों को दर्द

शिविर में 714 यूनिट रक्त संग्रहित
लक्ष्मणगढ़. बीएल गौपुत्र सेना की ओर से भंवर सिंह की पांचवी पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन सोमवार को नेशनल हाईवे स्थित एमके स्कूल में किया गया। आयोजक अनुज बादूसर ने बताया कि फतेहपुर स्थित बुद्धगिरि मढ़ी के महंत दिनेशगिरि महाराज व गाड़ोदा आश्रम के पीठाधीश महावीरजति महाराज ने शिविर का उद्घाटन किया। शिविर में युवाओं ने खूब उत्साह दिखाया। एसएमएस अस्पताल जयपुर एवं एसके अस्पताल सीकर की कुल नौ टीमों के सहयोग से आयोजित शिविर में 714 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, अलसीसर प्रधान गिरधारी खीचड़, उपजिला प्रमुख ताराचंद धायल, सरपंच महेश ख्यालिया, महेश ढेवा, सुरेश बगड़ी, मानव सेतु संस्थान के संस्थापक रामप्रसाद भडिय़ा, पंचायत समिति सदस्य बनवारी ढूकिया, राजेन्द्र ताखर, मनोज बिजारणियां व सोहन ताखर ने शिविर के रक्तवीरों को प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: पीएम बनने के सवाल को टाल गए नीतीश कुमार, कल दोपहर दो बजे 8वीं बार लेंगे सीएम पद की शपथनीतीश ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, कहा- हमें 164 विधायकों का समर्थनरवि शंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार से पूछा बीजेपी के साथ क्यों आए थे? पीएम मोदी के नाम पर आपको जीत मिली, ये कैसा अपमान?पश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख'मुफ्त रेवड़ी' कल्चर मामले में सुप्रीम कोर्ट में आमने-सामने AAP और BJP, आम आदमी पार्टी ने कहा- PM मोदी ने 'दोस्तवाद' के लिए खाली किया देश का खजाना23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, फैंस हुए भावुकMaharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपBihar New Govt: नीतीश कुमार CM, डिप्टी CM व होम मिनिस्ट्री राजद के पाले में, कांग्रेस से स्पीकर बनाए जाने की चर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.