scriptVIDEO: दो पैंथर की लड़ाई में एक हुआ घायल, खेत में दिखने पर मचा हड़कंप | panther seen in a farm in baleswar sikar | Patrika News
सीकर

VIDEO: दो पैंथर की लड़ाई में एक हुआ घायल, खेत में दिखने पर मचा हड़कंप

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना के बालेश्वर गांव में मंगलवार सुबह एक खेत में पैंथर दिखने से हड़कंप व अफरा तफरी का माहौल हो गया।

सीकरNov 23, 2021 / 12:24 pm

Sachin

दो पैंथर की लड़ाई में एक हुआ घायल, खेत में दिखने पर मचा हड़कंप

दो पैंथर की लड़ाई में एक हुआ घायल, खेत में दिखने पर मचा हड़कंप

सीकर/गणेश्वर/टोडा. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना के बालेश्वर गांव (Panther in Baleswar) में मंगलवार सुबह एक खेत में पैंथर दिखने से हड़कंप व अफरा तफरी का माहौल हो गया। बालेश्वर के जंगली क्षेत्र के नजदीकी खेत में पैंथर अल सुबह ही दिखाई दिया। जो बीमार हालत में कभी गिरता तो कभी उठकर चलता दिख रहा है। सूचना पर क्षत्रिय वन अधिकारी श्रवण बाजिया, फोरेस्टर रवि सिंह भाटी व हरलाल सिंह सहित वन विभाग व पाटन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिन्होंने मौका मुआयना कर पैंथर की सूचना रेस्क्यू टीम तक पहुंचाई। जो कुछ देर में बालेश्वर पहुंचेगी।

पैंथर से लड़ाई में हुआ घायल
पैंथर रात को दूसरे पैंथर से लड़ाई में घायल होना बताया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार बीती देर रात को उन्होंने दो पैंथर को लड़ते हुए देखा था। जिसमें घायल हुआ पेंथर ही खेत में घूम रहा है। घायल होने की वजह से ही वह चलते हुए बार बार गिर रहा है। ग्रामीणों के अनुसार इससे पहले पैंथर बालेश्वर – टोडा सड़क मार्ग पर भी काफी देर तक बैठा रहा था। इसके बाद वह धीरे- धीरे चलते हुए खेत में पहुंचा। इधर, वन विभाग की टीम का कहना है कि पैंथर के पेट में भी तकलीफ हो सकती है।

मौके पर जुटे ग्रामीण, काबू में जुटी पुलिस
खेत में बीमार पैंथर की सूचना पर काफी संख्या में बालेश्वर व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जिससे मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। जिन्हें पाटन थाना पुलिस काबू करने में जुटी है।

इस महीने दूसरी बार मूवमेंट
सीकर में पैंथर की इस महीने में ये दूसरी मूवमेंट है। इससे पहले 10 नवंबर को एक पैंथर अजीतगढ़ की कॉलेज में घुस गया था। जहां एक स्टोर में घुसने पर कर्मचारी ने उसे बाहर से बंद कर दिया था। बाद में जयपुर चिडिय़ाघर की टीम उसे रेस्क्यू किया था।

Home / Sikar / VIDEO: दो पैंथर की लड़ाई में एक हुआ घायल, खेत में दिखने पर मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो