scriptVIDEO. पपला गैंग का गुर्गा लोडेड हथियारों सहित गिरफ्तार | Papala gang's member arrested with loaded weapons | Patrika News

VIDEO. पपला गैंग का गुर्गा लोडेड हथियारों सहित गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Mar 05, 2021 07:45:28 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले की पाटन थाना पुलिस ने आईजी द्वारा गठित स्पेशल टीम के साथ मिलकर पपला गैंग के सक्रिय गुर्गे सहित एक बदमाश को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

पपला गैंग का गुर्गा लोडेड हथियारों सहित गिरफ्तार

पपला गैंग का गुर्गा लोडेड हथियारों सहित गिरफ्तार

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले की पाटन थाना पुलिस ने आईजी द्वारा गठित स्पेशल टीम के साथ मिलकर पपला गैंग के सक्रिय गुर्गे सहित एक बदमाश को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। जयपुर रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लीव रिजर्व जयपुर रेंज के सुपरविजन में रेंज स्तर पर गठित स्पेशल टीम को अवैध हथियारों की सप्लाई करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। गुरुवार शाम को साइबर सेल की सूचना पर थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना व पुलिस जाब्ते ने स्पेशल टीम के साथ पपला गैंग के सक्रिय गुर्गे महेश उर्फ किल्लर नाई निवासी मूसनौता जिला महेन्द्रगढ़ हरियाणा व उसके साथी नानगवास पाटन निवासी अंकित सैन को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास एक लोडेड देशी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 9 जिन्दा कारतूस, व 1 देसी कट्टे का कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी महेश उर्फ किल्लर ने 4 कारतूस अपनी जेब में रख रखे थे जबकि 5 कारतूस पिस्टल में डाल रखे थे। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला गैंग से जुड़ा था। जो उन्हें हथियारों की सप्लाई करता था। इसके अलावा आरोपी भरतपुर, अलवर, सीकर, झुंझुनू, जयपुर ग्रामीण, हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में भी हथियारों की सप्लाई करता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है जिसमें कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

 

ये रहे कार्रवाई में शामिल
पुलिस महानिरीक्षक डॉ हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने में उद्योग नगर थाना प्रभारी पवन चौबे, जिला डीएसटी प्रभारी अशोक कुमार, पाटन थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना, सीकर जिला साइबर सेल प्रभारी मनीष शर्मा, आईजी साइबर सेल जयपुर के कांस्टेबल राकेश कुमार, रोशन लाल, मालू राम, रघुनाथ, रामनिवास सैनी, डीएसटी भिवाड़ी के कांस्टेबल योगेश कुमार, डीएसटी सीकर के कांस्टेबल सतीश कुमार, सुभाष व हरीश तथा उद्योग नगर सीकर के कांस्टेबल देवीलाल का योगदान रहा।

 

ट्रक चालक ने मारपीट कर उतारा तो रात को भटकता रहा युवक

सीकर. ट्रक चालक ने नाराज होकर ट्रक से खलासी को उतार दिया। रात को खलासी डिपो, कल्याण सर्किल सहित शहर में भटकता ही रहा। युवक को निजी बस का चालक साथ में लेकर गया। हुआ यूं कि भीनमाल जालोर के नरपत कुमावत ने पिता की मौत के बाद मां और बहन का पेट पालने के लिए ट्रक पर खलासी का काम करना शुरू किया था। ट्रक चालक किसी बात को लेकर उससे नाराज हो गया। मारपीट कर रास्ते में उतार कर चला गया। नरपत के पास किराए के पैसे नहीं थे। कल्याण सर्किल पर खड़े पुलिसकर्मियों से भी मारपीट किए जाने की बात कहीं। वह काफी देर तक भटकता रहा। इसके बाद लोगों ने उसे रोडवेज डिपो में जाने का रास्ता बताया। वह बजरंग कांटा के पास भटकने लगा। वहां पर भी मौजूद पुलिसकर्मियों से उसे आपबीती कहीं। गाड़ी में बैठे एएसआई ने उसे 50 रुपए दे दिए। नरपत रोडवेज डिपो में चला गया। वहां पर भी ड्राइवर से मदद करने की बात कहीं। किसी ने उसकी मदद नहीं की। सर्किल पर जाकर उसने निजी बस के परिचालक से बात की। उसे मारपीट कर छोड़ कर जाने की बात बताई। उसने जोधपुर में छोडऩे को कहा। तब परिचालक उसे बस में बैठा कर ले गया, हालांकि युवक ने मारपीट का कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो