scriptVIDEO. परमहंस बाबा परमानंद की पुण्यतिथि पर उमड़ा आस्था का सैलाब | Paramhansa Baba parmanad ji maharaj | Patrika News

VIDEO. परमहंस बाबा परमानंद की पुण्यतिथि पर उमड़ा आस्था का सैलाब

locationसीकरPublished: Feb 28, 2021 09:52:30 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के लोसल कस्बे में परमहंस बाबा परमानंद महाराज की 69वीं पुण्यतिथि पर आयोजित दो दिवसीय महोत्सव का समापन रविवार को हुआ।

VIDEO. परमहंस बाबा परमानंद की पुण्यतिथि पर उमड़ा आस्था का सैलाब

VIDEO. परमहंस बाबा परमानंद की पुण्यतिथि पर उमड़ा आस्था का सैलाब

सीकर/ लोसल. राजस्थान के सीकर जिले के लोसल कस्बे में परमहंस बाबा परमानंद महाराज (paramhans baba parmanandji maharaj, losal. sikar) की 69वीं पुण्यतिथि पर आयोजित दो दिवसीय महोत्सव का समापन रविवार को हुआ। पीठाधीश्वर आकाशानंदगिरी महाराज के सानिध्य में आयोजित महोत्सव में रविवार को महाप्रसाद का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ बाहर से आए श्रद्धालुओं ने भी बाबा का प्रसाद ग्रहण किया। प्रवीण मिश्रा ने बताया कि इससे पूर्व शनिवार को भव्य शोभायात्रा, रूद्राभिषेक, हवन व समाधि की महाआरती की गई। इसके बाद विशाल शास्त्रीय संगीत संध्या का आयोजन हुआ। जिसमें लक्ष्मी राणा जोबनेर, पप्पू मारू जयुपर, रामस्वरूप अजीतपुरा, तबला वादक फिरोज भियानी तारानगर, उस्ताद अजीज खां कलानेट वादक, मिठड़ी के रेवतीरमण महाराज, लोसल के गिरीश दाधिच, इकबाल खां, अक्षय कुमावत आदि कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं को झूमने पर मजूबर कर दिया। आश्रम में संगीत संध्या के दौरान देर रात्रि तक संतो व भक्तों का आगमन जारी रहा। कार्यक्रम के समापन के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने आश्रम पहुंचकर प्रसाद लिया और संतो की समाधियों पर माथा टेककर मनौती मांगी। इस दौरान पीठाधीश्वर आकाशानंदगिरी महाराज ने श्रद्धालुओं को आशीर्वाद दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो