scriptमाता-पिता का 2 साल पहले हो चुका देहांत, अब बेटे ने भी फंदे पर झूलकर दी जान | Parents died 2 years ago, now son too dies by hanging himself | Patrika News

माता-पिता का 2 साल पहले हो चुका देहांत, अब बेटे ने भी फंदे पर झूलकर दी जान

locationसीकरPublished: Feb 24, 2021 10:43:34 am

Submitted by:

Ashish Joshi

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला में नीमकाथाना इलाके के दलपतपुरा में मंगलवार शाम एक युवक ने फांसी hanging लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली।

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला में नीमकाथाना इलाके के दलपतपुरा में मंगलवार शाम एक युवक ने फांसी hanging लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली। मामले के अनुसार दलपतपुरा निवासी प्रवीण बलाई ने अपने घर के कमरे में शाम को फ ांसी लगा ली। दलपतपुरा सरपंच बलराम गुर्जर ने मामले की सूचना पाटन पुलिस को दी, इसके बाद एएसआई इम्तियाज खान ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाया तथा शव को पाटन राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। मृतक के माता-पिता का लगभग 2 साल पहले देहांत हो चुका है। मृतक से छोटा एक भाई भी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा।
——————–
चार माह से फरार बकरी चोर गिरफ्तार
नीमकाथाना. चार माह से फरार चल रहे बकरी चोर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को बुधवार सुबह न्यायालय में पेश करेगी। सदर थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि ननीवाला भूदोली निवासी पीडि़त अमर सिंह पुत्र हनुमान सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 14 अक्टूबर को वह 18 बकरियों को लेकर पहाड़ी पर चराने गया था। दोपहर को बकरियों को पहाड़ी पर ही छोड़ घर कर खाना खाने घर चला गया। वापस आया तो एक भी बकरी दिखाई नहीं दी। इस पर पीडि़त ने आरोपी मोनू सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। उस समय पुलिस को बकरियां तो एक बेसमेंट में मिल गई। लेकिन आरोपी को पुलिस आने की सूचना लगने पर वह फरार हो गया। चार माह तक वह गुजरात में मजदूरी कर फरारी काटता रहा। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने 21 फरवरी को गांव में ही सोदान सिंह के घर में घुसकर दो सिलैंडर चोरी करना बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो