माता-पिता का 2 साल पहले हो चुका देहांत, अब बेटे ने भी फंदे पर झूलकर दी जान

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला में नीमकाथाना इलाके के दलपतपुरा में मंगलवार शाम एक युवक ने फांसी hanging लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली।

By: Ashish Joshi

Published: 24 Feb 2021, 10:43 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला में नीमकाथाना इलाके के दलपतपुरा में मंगलवार शाम एक युवक ने फांसी hanging लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली। मामले के अनुसार दलपतपुरा निवासी प्रवीण बलाई ने अपने घर के कमरे में शाम को फ ांसी लगा ली। दलपतपुरा सरपंच बलराम गुर्जर ने मामले की सूचना पाटन पुलिस को दी, इसके बाद एएसआई इम्तियाज खान ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाया तथा शव को पाटन राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। मृतक के माता-पिता का लगभग 2 साल पहले देहांत हो चुका है। मृतक से छोटा एक भाई भी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा।
--------------------
चार माह से फरार बकरी चोर गिरफ्तार
नीमकाथाना. चार माह से फरार चल रहे बकरी चोर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को बुधवार सुबह न्यायालय में पेश करेगी। सदर थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि ननीवाला भूदोली निवासी पीडि़त अमर सिंह पुत्र हनुमान सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 14 अक्टूबर को वह 18 बकरियों को लेकर पहाड़ी पर चराने गया था। दोपहर को बकरियों को पहाड़ी पर ही छोड़ घर कर खाना खाने घर चला गया। वापस आया तो एक भी बकरी दिखाई नहीं दी। इस पर पीडि़त ने आरोपी मोनू सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। उस समय पुलिस को बकरियां तो एक बेसमेंट में मिल गई। लेकिन आरोपी को पुलिस आने की सूचना लगने पर वह फरार हो गया। चार माह तक वह गुजरात में मजदूरी कर फरारी काटता रहा। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने 21 फरवरी को गांव में ही सोदान सिंह के घर में घुसकर दो सिलैंडर चोरी करना बताया।

Ashish Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned