दिवाली पर बटर स्कॉच सांप, रोज रॉकेट और ब्लेक करंट फ्लेवर बम बढ़ाएंगे जुबान का जायका

सीकर. लड़ी बम, हाइड्रो बम, अनार, चकरी, सांप और रॉकेट बम आपने त्याहारों पर खूब चलाए होंगे। लेकिन, क्या कभी इन्हें खाया भी है? नहीं ना! तो अब तैयार हो जाईए।


सीकर. लड़ी बम, हाइड्रो बम, अनार, चकरी, सांप और रॉकेट बम आपने त्याहारों पर खूब चलाए होंगे। लेकिन, क्या कभी इन्हें खाया भी है? नहीं ना! तो अब तैयार हो जाईए। क्योंकि इस दिवाली आप इन सभी को खा भी सकेंगे। दरअसल दिवाली पर बाजार में इस बार ऐसी चॉकलेट्स आई है, जो हूबहू इन पटाखों की शक्ल में है। मिल्क, रोज, लिचि सहित कई फ्लेवर में उपलब्ध इन चॉकलेट्स को नाम भी पटाखों का ही दिया गया है। लजीलपन भी ऐसा है कि खाते ही इनका जायका जुबान पर चढ़ जाता है। अलग अलग पैक में उपलब्ध इन चॉकलेट को बाजार में खूब पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर त्योहारी उपहार के लिए इन्हें खूब खरीदा जा रहा है।

कई आकार व फ्लेवर
पटाखा चॉकलेट कई फ्लेवर और आकार में उपलब्ध है। मसलन, रोज फ्लेवर का स्माल लक्ष्मी बम, लीची फ्लेवर की चकरी, पान फ्लेवर का हाइड्रो बम और बटर स्कोच की नागिन, ब्लेक करंट फ्लेवर की रॉकेट, मिल्की सिल्की लड़ी बम, इलायची फ्लेवर का अनार बम, रोस्टेड नट्स नागिन और रोज व बटर स्कॉच फ्लेवर में लक्ष्मी बम बाजार में उपलब्ध है।

सेट के हिसाब से रैंज
त्योहारी सीजन के लिए यह चॉकलेट्स अलग अलग सेट और दर पर लांच की गई है। जिनकी कीमत 265 से 675 तक है। सेट में यह स्माल लक्ष्मी बम, चकरी, नागिन और हाइड्रो बम के रूप में रोज, लिची, पान और बटर स्कॉच फ्लेवर में उपलब्ध है। इसी तरह ब्लेक करंट, लिची, पान, इलायची, मिल्की सिल्की, रोस्टेड नट्स और रोज फ्लेवर के रॉकेट, चकरी, हाइड्रो बम, अनार, लड़ी बम, नागिन और स्माल लक्ष्मी बम शक्ल की चाकलेट्स का अलग सेट है। वहीं, रोकेट, चकरी, हाइड्रो बम, अनार और लड़ी बम सहित विभिन्न सेट अलग अलग फ्लेवर के साथ मुहैया है।

इनका कहना है:
दिवाली पर इस बार कलकत्ता से खास पटाखों की शेप की चॉकलेट्स बाजार में आई है। रोज, लिचि, पान, मिल्क फ्लेवार में उपलब्ध इन चॉकलेट्स को खरीददार खूब पसंद कर रहे हैं।
बंटी खेतान, व्यापारी, तबेला बाजार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned