scriptChangemaker 2.0 : वार्ड 19 में खुद करते हैं नालियां साफ, सर्दी में भी मंगवाने पड़ रहे हैं पानी के टैंकर | patrika campaign change maker 2.0 talk at ward 19 sikar | Patrika News

Changemaker 2.0 : वार्ड 19 में खुद करते हैं नालियां साफ, सर्दी में भी मंगवाने पड़ रहे हैं पानी के टैंकर

locationसीकरPublished: Nov 06, 2019 06:16:39 pm

Submitted by:

Naveen

#Changemaker 2.0 : वार्ड की कई गलियों में कभी सडक़ नहीं बनी। कचरे की गाड़ी भी कभी कभार पहुंचती है। पानी की समस्या ऐसी है कि सर्दियों में भी टेंकर मंगवाना पड़ रहा है।

Changemaker 2.0 : खुद करते हैं नालियां साफ, सर्दी में भी मंगवाने पड़ रहे हैं पानी के टैंकर

Changemaker 2.0 : खुद करते हैं नालियां साफ, सर्दी में भी मंगवाने पड़ रहे हैं पानी के टैंकर

सीकर.

#Changemaker 2.0 : वार्ड की कई गलियों में कभी सडक़ नहीं बनी। कचरे की गाड़ी भी कभी कभार पहुंचती है। पानी की समस्या ऐसी है कि सर्दियों में भी टेंकर मंगवाना पड़ रहा है। सुनवाई भी किसी स्तर पर नहीं हो रही। यह हालात धोद रोड की बिस्मिल्ला कॉलोनी की है। निकाय चुनाव को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान हमारा हीरो ही हमारा नेता के तहत पत्रिका टीम शहर के वार्ड 19 में पहुंची तो कुछ ऐसी ही स्थिति सामने आई। वार्डवासियों का कहना है कॉलोनी में ना तो कचरा पात्र है और ना ही नगर परिषद की कचरा गाड़ी नियमित पहुंचती है। ऐसे में लोगों को मजबूरन खुले में कचरा डालना पड़ रहा है। समय पर नहीं उठने से कचरा वार्ड में बीमारी बढ़ा रहा है। पानी निकासी के लिए नालियां ठीक नहीं बनी हुई है। नालियों की सफाई भी लोगों को खुद हाथ ही करनी पड़ रही है। वार्ड में रोशनी की भी माकूल व्यवस्था नहीं है। रोड लाइट खराब होने पर कई दिनों तक बदली नहीं जाती। इस दौरान शमीम, रहीसन, बाबूलाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो