पत्रिका ने इस मां का दर्द बयां किया तो मदद के लिए आगे बढ़े हाथ, अपाहिज दोनों बेटों का दिल्ली में होगा इलाज

भोजासर बड़ा गांव निवासी भंवरी देवी के दुर्घटना पीडि़त दोनों बेटों का इलाज गुरुवार से शुरू होगा।

By: Vinod Chauhan

Published: 08 Feb 2018, 04:12 PM IST

लक्ष्मणगढ़.

भोजासर बड़ा गांव निवासी भंवरी देवी के दुर्घटना पीडि़त दोनों बेटों का इलाज गुरुवार से शुरू होगा। इस सम्बन्ध में सीकर जिला वीर तेजा सेना की मीटिंग बुधवार को डाक बंगले में जिलाध्यक्ष राजेश खाखल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से दोनों बेटों का इलाज करवाने का संपूर्ण खर्च वहन करने की जिम्मेदारी ली। बैठक में तेजा सेना के युवाओं ने तीन दिन में लगभग चार लाख रुपए एकत्रित होने की घोषणा भी की। बैठक में जिला उपाध्यक्ष सचिन पिलानियां, संगठन के सीकर तहसील अध्यक्ष जगदीप डोरवाल व लक्ष्मणगढ़ अध्यक्ष वीरेन्द्र पूनियां ने भी विचार रखे। बैठक के अंत में सभी कार्यकर्ताओं ने पीडि़त परिवार की समस्या की ओर सभी का ध्यान दिलाने के लिए पत्रिका परिवार का आभार भी जताया। इस मौके पर जाट विकास समिति लक्ष्मणगढ़ अध्यक्ष नथमल ढाका, महेन्द्र डोरवाल, सुरेश बगडिय़ा, अरुण चौधरी, हरफुल गोदारा, जिला महासचिव हरीराम नागा, राकेश भोजासर, सरपंच कुलदीप बाटड़, पंचायत समिति सदस्य कुलदीप रणवा, धर्मेन्द्र गिठाला, श्रीपाल छबरवाल सहित बड़ी तादाद में तेजा सेना के कार्यकर्ता व जाट समाज के लोग उपस्थित थे।

 

Read More :

अपाहिज बेटों की मां के आंसू की अहमियत जानी सीकर के इन अधिकारियों व नागरिकों ने,उठाया ये जिम्मा

 


बैठक के बाद तेजा सेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेन्द्र बाटड़ व पंचायत समिति सदस्य बर्मन सिहाग को जहां जयपुर चिकित्सकों से मिलने भेजा वहीं पूर्व उपाध्यक्ष दिलीप सोलनिया व धोद अध्यक्ष रामस्वरूप सेवा को दिल्ली भेजा।

 

Read More:

इस बेबस मां की दर्दभरी दास्तां आपकी भी आंखों में ला देगी आंसू, मदद की लगा रही है ये गुहार


जयपुर गए प्रतिनिधियों ने न्यूरो फिजिशियन डॉक्टर बीएल कुमावत, न्यूरो सर्जन मुकेश भास्कर, तथा फिजियोथैरेपिस्ट मनोज लांबा को दोनों ही बेटो की वस्तुस्थिति से अवगत करवाया। चिकित्सकों ने गुरुवार से दोनों का इलाज शुरू करने का निर्णय लिया। बाटड़ ने बताया कि जयपुर सही इलाज नहीं मिलने की स्थिति में दोनों को इलाज के लिये फिर दिल्ली ले जाएगा।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned