scriptपत्रिका ने इस मां का दर्द बयां किया तो मदद के लिए आगे बढ़े हाथ, अपाहिज दोनों बेटों का दिल्ली में होगा इलाज | patrika impact laxmangarh helpless bhanwari devi sons treated in delhi | Patrika News

पत्रिका ने इस मां का दर्द बयां किया तो मदद के लिए आगे बढ़े हाथ, अपाहिज दोनों बेटों का दिल्ली में होगा इलाज

locationसीकरPublished: Feb 08, 2018 04:12:14 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

भोजासर बड़ा गांव निवासी भंवरी देवी के दुर्घटना पीडि़त दोनों बेटों का इलाज गुरुवार से शुरू होगा।

लक्ष्मणगढ़.

भोजासर बड़ा गांव निवासी भंवरी देवी के दुर्घटना पीडि़त दोनों बेटों का इलाज गुरुवार से शुरू होगा। इस सम्बन्ध में सीकर जिला वीर तेजा सेना की मीटिंग बुधवार को डाक बंगले में जिलाध्यक्ष राजेश खाखल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से दोनों बेटों का इलाज करवाने का संपूर्ण खर्च वहन करने की जिम्मेदारी ली। बैठक में तेजा सेना के युवाओं ने तीन दिन में लगभग चार लाख रुपए एकत्रित होने की घोषणा भी की। बैठक में जिला उपाध्यक्ष सचिन पिलानियां, संगठन के सीकर तहसील अध्यक्ष जगदीप डोरवाल व लक्ष्मणगढ़ अध्यक्ष वीरेन्द्र पूनियां ने भी विचार रखे। बैठक के अंत में सभी कार्यकर्ताओं ने पीडि़त परिवार की समस्या की ओर सभी का ध्यान दिलाने के लिए पत्रिका परिवार का आभार भी जताया। इस मौके पर जाट विकास समिति लक्ष्मणगढ़ अध्यक्ष नथमल ढाका, महेन्द्र डोरवाल, सुरेश बगडिय़ा, अरुण चौधरी, हरफुल गोदारा, जिला महासचिव हरीराम नागा, राकेश भोजासर, सरपंच कुलदीप बाटड़, पंचायत समिति सदस्य कुलदीप रणवा, धर्मेन्द्र गिठाला, श्रीपाल छबरवाल सहित बड़ी तादाद में तेजा सेना के कार्यकर्ता व जाट समाज के लोग उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़ें

अपाहिज बेटों की मां के आंसू की अहमियत जानी सीकर के इन अधिकारियों व नागरिकों ने,उठाया ये जिम्मा

 


बैठक के बाद तेजा सेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेन्द्र बाटड़ व पंचायत समिति सदस्य बर्मन सिहाग को जहां जयपुर चिकित्सकों से मिलने भेजा वहीं पूर्व उपाध्यक्ष दिलीप सोलनिया व धोद अध्यक्ष रामस्वरूप सेवा को दिल्ली भेजा।

 

यह भी पढ़ें

इस बेबस मां की दर्दभरी दास्तां आपकी भी आंखों में ला देगी आंसू, मदद की लगा रही है ये गुहार


जयपुर गए प्रतिनिधियों ने न्यूरो फिजिशियन डॉक्टर बीएल कुमावत, न्यूरो सर्जन मुकेश भास्कर, तथा फिजियोथैरेपिस्ट मनोज लांबा को दोनों ही बेटो की वस्तुस्थिति से अवगत करवाया। चिकित्सकों ने गुरुवार से दोनों का इलाज शुरू करने का निर्णय लिया। बाटड़ ने बताया कि जयपुर सही इलाज नहीं मिलने की स्थिति में दोनों को इलाज के लिये फिर दिल्ली ले जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो