पीसीसी चीफ डोटासरा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- किसान विरोधी है पीएम

नगर पालिका चुनाव की तैयारी को लेकर ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान मे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को पंचायत समिति रोड़ स्थित नामदेव भवन में हुई।

By: Sachin

Published: 12 Jan 2021, 02:09 PM IST

सीकर/लक्ष्मणगढ़. नगर पालिका चुनाव की तैयारी को लेकर ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान मे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को पंचायत समिति रोड़ स्थित नामदेव भवन में हुई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में किए गए विकास कार्य को दोहराया। उन्होंने एक बार फिर से बेहतर विकास के लिए नगर में कांग्रेस का बोर्ड बनाने का आह्वान किया। डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ की जनता ने मुझे जो आशीर्वाद दिया है, उसका ऋण चुकाना मेरे लिए कभी भी संभव नहीं है। फिर भी मैने मेरी हैसियत के हिसाब से लक्ष्यणगढ़ में नेचर पार्क, सरकारी कॉलेज, सीवरेज, एडीजे कोर्ट, ट्रोमा सेंटर सहित अनेक ऐतिहासिक कार्य करवाए है। डोटासरा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आपस में लड़ाई झगड़ा नहीं कर कांग्रेस का बोर्ड बनाने के एकजूटता दिखाए। पार्टी व संगठन के लिए समर्पण दिखाना भी हर एक कार्यकर्ता का दायित्व है। इस मौके डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी सीधा हमला किया। कहा, कि पीएम मोदी किसान विरोधी है। जो किसानों के आंदोलन पर मौन साधे हुए हैं। ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश कस्वां की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को प्रधान मदनलाल सेवदा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीएस जाट, निकाय चुनाव प्रभारी व पीसीसी सचिव विशाल जांगिड़, पीसीसी सदस्य बनवारी पांडे, निवर्तमान पालिका उपाध्यक्ष शाकिर सोलंकी, पूर्व पार्षद पवन बूंटोलिया, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मुस्तफा कुरेशी, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शबाना सैयद आदि ने भी संबोधित किया। इससे पहले प्रभारी विशाल जांगिड़ ने आए हुए कार्यकर्ताओं से वार्डवार फीडबैक लेकर चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन भी लिया।

प्रधान हाली सी मत करवा दे ज्यो
डोटासरा ने इस दौरान अपने संबोधन में देशी लहजे में कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधान चुनाव हाली सी मत करवा दिज्यो, बठ तो किस्मत आपणों साथ देगी। पर अबकी बार बहुमत स भी ज्यादा सीट ल्या कर आपा न बोर्ड बनानो है। इस पर कार्यकर्ताओं ने डोटासरा को बहुमत से भी ज्यादा सीटें लाने का विश्वास दिलवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned