script

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सीएम गहलोत के नामांकन पर पीसीसी चीफ डोटासरा का आया बयान, कहा- नो टेंशन…

locationसीकरPublished: Sep 28, 2022 12:02:45 pm

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष (congress president election) के साथ राजस्थान में मुख्यमंत्री के चुनाव को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (PCC Chied Govind Singh Dotasara) का बयान आया है।

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सीएम गहलोत के नामांकन पर पीसीसी चीफ डोटासरा का आया बयान, कहा- नो टेंशन...

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सीएम गहलोत के नामांकन पर पीसीसी चीफ डोटासरा का आया बयान, कहा- नो टेंशन…

सीकर.कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष (congress president election) के साथ राजस्थान में मुख्यमंत्री के चुनाव को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (PCC Chied Govind Singh Dotasara) का बयान आया है। डोटासरा मंगलवार रात को कुछ देर के लिए अपने सीकर स्थित आवास आए थे। जहां उन्होंने पत्रिका से खास बातचीत में ये बयान दिया है। उन्होंने खेमों में बंटी कांग्रेस को लेकर कहा कि परिवार की ही बात है सब मिल बैठकर निपटा लेंगे। उन्होंने दावा किया कि पार्टी पूरी तरह एकजुट है। जल्द ही पहले की तरह सब आपस में मिले-जुले दिखेंगे। प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) के नामांकन दाखिल करने को लेकर कहा कि यह तो करने वाला और कराने वाला जाने…नो टेंशन..। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से आमजन के लिए लगातार विभिन्न योजनाएं शुरू की जा रही है। पिछले दिनों हुए ग्रामीण ओलम्पिक को लेकर युवाओं के साथ बुर्जुगों में काफी उत्साह देखने को मिला।


परिवार से मिलने सीकर आए डोटासरा
पिछले कई दिनों से सियासी दौरे में व्यस्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा मंगलवार को सीकर पहुंचे। इस दौरान वह नवलगढ़ रोड स्थित अपने आवास पर गए। यहां वह सिर्फ नौ मिनट रुककर ही वापस जयपुर के लिए रवाना हो गए। उन्होंने पांच मिनट मां और चार मिनट पोती के साथ बिताए। इससे पहले सीकर विधायक राजेन्द्र पारीक भी सोमवार को जयपुर से सीकर पहुंचे थे।

सीएम गहलोत से मिले फतेहपुर विधायक हाकम अली
वहीं सीएम अशोक गहलोत से जयपुर में 20 विधायक व कई मंत्रियों ने मुलाकात की। इस दौरान फतेहपुर विधायक हाकम अली ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की। जिसमें मुख्यमंत्री ने विधायकों व मंत्रियों से प्रदेश के कई मुद्दों पर बात कही। उन्होंने विधायकों व मंत्रियों को अपने- अपने क्षेत्र में ध्यान देकर काम करने के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो