script

पेंशनरों में सरकार के खिलाफ आक्रोश

locationसीकरPublished: Jan 25, 2020 05:38:45 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

राजस्थान पेंशनर समाज ने जुलाई 2019 से बढ़े ुए डीए के आदेश जल्द जारी करने एवं मेडिकल समस्या का स्थायी समाधान करने की मांग को लेकर शुक्रवार को कलक्टे्रट के सामने धरना दिया।

पेंशनरों में सरकार के खिलाफ आक्रोश

पेंशनरों में सरकार के खिलाफ आक्रोश

सीकर. राजस्थान पेंशनर समाज ने जुलाई 2019 से बढ़े ुए डीए के आदेश जल्द जारी करने एवं मेडिकल समस्या का स्थायी समाधान करने की मांग को लेकर शुक्रवार को कलक्टे्रट के सामने धरना दिया। धरने में सीकर, खंडेला, फतेहपुर, श्रीमाधोपुर, दांतारामगढ़, रामगढ़-शेखावाटी व लक्ष्मणगढ़ सहित अन्य क्षेत्रों के सैकड़ों पेंशनरों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ आक्रोश जताया। धरने को चौधरी मामराज सिंह, ओंकार सिंह नृसिंहपुरी, बद्रीप्रसाद जांगिड़, महावीर शर्मा, आशाराम शास्त्री, रेखाराम खींचड़, महावीर त्यागी आदि ने संबोधित किया। इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम अपर जिला कलक्टर जयप्रकाश को ज्ञापन दिया।

रविन्द्र मंच पर दिया कार्यक्रम
लक्ष्मणगढ. सामाजिक संगठन उर्वशी की ओर से जयपुर के रविंद्र मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया। इस मौके पर छात्राओं की ओर से एक से बढकऱ एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां भी दी गई। कार्यक्रम को शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा , पीसीसी सदस्य बनवारी पांडे, पूर्व पार्षद पवन बूंटोलिया, योगेश प्रकाश सिंह, सेवादल के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटड़, पीसीसी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव मुस्तफा कुरैशी, मनोज सारण व पार्षद संजीव भानूका ने भी संबोधित किया। संस्था संचालक सुलक्षणा दास ने संगठन की योजनाओं व उद्द्ेश्यों पर प्रकाश डाला। अध्यक्ष राजेश जोशी ने आभार जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो