VIDEO: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ पेट्रोल पंप मालिक का अपहरण

(Petrol pump owner kidnapped in sikar) राजस्थान के सीकर जिले में एक पेट्रोल पंप मालिक के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

By: Sachin

Updated: 13 Apr 2021, 07:07 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक पेट्रोल पंप मालिक के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें एसयूवी में सवार होकर आए बदमाश पंप मालिक को जबरन गाड़ी में खींचते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद पंप मालिक का आधा शरीर गाड़ी के बाहर लटका दिखाई दे रहा है। आगे जाने पर बदमाश चलती गाड़ी से ही उन्हें सड़क पर गिरा गए। वारदात की वजह डीजल डालने को लेकर हुई कहासुनी बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीजल भरवाने को लेकर हुआ विवाद
सिहोट बड़ी निवासी पीडि़त रामकरणपुत्र लच्छाराम निवासी ने सदर पुलिस थाने में दी रिपोर्ट के अनुसार वे रात करीब नौ बजे सांवली के पास स्थित अपने हाइवे ऑटो सर्विस पेट्रोल पंप पर खड़े थे। जहां पेट्रोल डलवाने आए वाहनों की काफी भीड़ लगी थी। इसी बीच एक सफेद रंग की एसयूवी वहां आई। जिसमें हर्ष निवासी सुरेश कुमार मेघवाल व अमित सहित चार जने सवार थे। उन्होंने आते ही गाड़ी में जल्दी तेल डालने की बात कही। जब उन्हें इंतजार करने को कहा गया तो वे धमकी देने लगे। बाद में जब उनकी गाड़ी में 600 रुपए का डीजल डाला तो उन्होंने तेज रफ्तार में गाड़ी सड़क के दूसरे छोर पर खड़ी कर दी। रुपए मांगने पर उन्होंने हाथ में नोट दिखाते हुए सेल्समैन को वहीं आने के लिए कहा। चूंकि भीड़ ज्यादा थी, ऐसे में रामकरण ही रुपए लेने उनकी गाड़ी के पास चले गए। जहां गाड़ी में सवार अमित व अन्य युवक ने रामकरण का हाथ पकड़ कर अंदर खींचते हुए गाड़ी भगा दी। इस दौरान उनका आधा शरीर गाड़ी के बाहर लटकता रहा।

टी-शर्ट पकडऩे पर अनियंत्रित हुई गाड़ी
पीडि़त रामकरण ने बताया कि अपहरण के दौरान उसने चालक की टी-शर्ट पकड़ ली। जिससे गाड़ी अनयंत्रित हो गई। इसी बीच बदमाश उन्हें रास्ते में गिराकर सीकर की तरफ भाग गए। उनका पीछा कर रहे पंप के सेल्समैन व अन्य लोगों ने रामकरण को सड़क से उठाया। इस दौरान रामकरण को चोट भी लगी। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned