VIDEO. पीएफआई ने निकाली विशाल रैली

(PFI rally held in Sikar) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के स्थापना दिवस पर राजस्थान के सीकर शहर में बुधवार को विशाल यूनिटी रैली का आयोजन हुआ।

By: Sachin

Updated: 17 Feb 2021, 06:52 PM IST

सीकर. पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (popular front of india) के स्थापना दिवस पर राजस्थान के सीकर शहर में बुधवार को विशाल यूनिटी रैली का आयोजन हुआ। जाट बाजार से शुरू हुई रैली स्टेशन रोड ,तापडिय़ा बगीची से बजाज रोड होते हुए ईदगाह चौक पहुंची। जिसमें काफी संख्या में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के पदाधिकारी व कार्यकर्ता हाथ में पीएफआई का झंडा लिए शामिल हुए। संगठन के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुबारिक अली ने बताया कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के 14वें स्थापना दिवस के अवसर पर देश व प्रदेश में कई जगहों पर यह रैली निकाली गई है। जिसका उद्देश्य लोगों में एकता बढ़ाना है। उन्होंने बताया कि पीएफआई मजदूरों व मजलूमों के पक्ष में तथा फांसीवादी ताकतों के खिलाफ आवाज उठाने वाला संगठन है।

वकीलों का कार्य बहिष्कार कल
सीकर. अभिभाषक संघ सीकर ने एक दिन कार्य बहिष्कार किए जाने की घोषणा की है। अभिभाषक संघ सचिव हरीश मिश्रा ने बताया कि कार्यकारिणी की मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में समिति ने 18 फरवरी को कार्य बहिष्कार किए जाने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के पीठासीन अधिकारी सुमरथ लाल मीणा आए दिन कोर्ट में अधिवक्ताओं के साथ दुव्र्यवहार करते है। वे मनमर्जी से न्यायिक कार्य करते है। इसी वजह से अभिभाषक संघ ने 18 फरवरी को सांकेतिक कार्य स्थगन का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि गरीमा को देखते हुए पीठासीन अधिकारी सुमरथलाल मीणा के स्थानांतरण होने तक 18 फरवरी से न्यायिक कार्य का बहिष्कार करेंंगे।

 

किसानों ने सांसद का किया विरोध

नेछवा. सांसद सुमेधानंद सरस्वती द्वारा किसान आंदोलन पर गलत बयानबाजी करने के विरोध में बुधवार को सेवद बड़ी टोल नाके पर चल रहे धरने में शामिल किसानों ने सांसद के खिलाफ प्रदर्शन किया। पूर्व पंस सदस्य सुरेश थालौड़ ने बताया कि वे सांसद के बयान से किसान आहत हुए हैं। सांसद को किसानों से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिये। इस मौके पर पूर्व सरपंच ताराचन्द रैवासी, अशोक ढ़ाका, बनवारी बाजिया, महेन्द्र काला, सीताराम जाखड़, सुभाष थालौड़, कुशाल कुड़ी, भोपाल सैन, अशोक भाखर, शोभाराम समेत कई लोग मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned