नाबालिग से नग्न होकर करता था गंदी हरकतें, परिजनों ने वीडियो बनाया, 48 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में पुलिस ने नग्न होकर नाबालिग के सामने अश्लील हरकत करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By: Sachin

Published: 30 Jul 2021, 07:38 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में पुलिस ने नग्न होकर नाबालिग के सामने अश्लील हरकत करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाबालिग के परिजनों ने अश्लील हरकत करते हुए का वीडियो बना लिया था। जिसकी बिना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि 48 वर्षीय आरोपी नाबालिग का पड़ौसी है। जिसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

ये है मामला
थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग के पिता ने गुरुवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसकी नाबालिग लड़की को पड़ौस का रहने वाला शख्स नग्न होकर अश्लील इशारे करता है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। गंदी नजर से देखने की वजह से बेटी उससे काफी डरी हुई है। समझाने व उलाहना देने पर भी आरोपी हरकतों से बाज नहीं आया। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पहले भी कई लड़कियों के साथ गंदी हरकत कर चुका है। परिजनों के पास आरोपी का अश्लील हरकत करते हुए का वीडियो भी था। इस पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को तलाश कर शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

जेब तराश महिला गिरफ्तार
इधर, फतेहपुर में पुलिस ने एक जेब तराश महिला को गिरफ्तार किया है। कोतवाल उदयसिंह यादव ने बताय कि सालासर निवासी सुशीला पंवार पत्नी बृजमोहन पंवार ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि 28 जुलाई को वह अपने खेत की जमीन की तारबंदी के लिए गोल्ड लोन बैंक से 50 हजार की लोन राशि लेकर उससे सामान खरीद कर दोपहर में बावड़ी गेट बस स्टैंड फतेहपुर खड़ी थी। उसी समय एक महिला उसका बैग से पर्स चोरी करके फरार हो गई। मामले में जांच के बाद बीकानेर की नापासर थाना इलाके की राधा पत्नी बुटा बावरी को गिरफ्तार किया गया है। जिससे चोरी के कागजात व नगदी राशि बरामद की जा कर न्यायालय में पेश किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned