यहां अवैध पिस्टल लेकर बीच बाजर में घुम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के नीमकाथाना शहर में गुरुवार रात को अवैध पिस्टल लेकर घुम रहे एक युवक को कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। Police arrested a young man walking with a pistol पुलिस ने आरोपी के पास से जीप व जिंदा कारतूस जब्त किए है।

By: Ashish Joshi

Published: 12 Feb 2021, 10:53 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के नीमकाथाना शहर में गुरुवार रात को अवैध पिस्टल लेकर घुम रहे एक युवक को कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। Police arrested a young man walking with a pistol पुलिस ने आरोपी के पास से जीप व जिंदा कारतूस जब्त किए है। कोतवाल राजेश कुमार ने बताया कि थाना में सूचना मिली की खेतड़ी मोड़ पर जीप में सवार एक व्यक्ति अवैध पिस्टल लेकर घुम रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा गाड़ी की जांच की तो सीट के नीचे पिस्टल मिली। पुलिस ने कोटपुतली के खेड़की निवासी धर्मपाल गुर्जर(२५) से पूछताछ की तो वह संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले आई। आरोपी से पुलिस को कोई बड़ा खुलासा होने की संभावना है।
-----------------------
काली पट्टी बांधकर किया राजकार्य
पाटन. राजस्थान राज्य ग्रामीण विकास अधिकारी संघ के आह्वान पर गुरुवार को विकास अधिकारी रेखा रानी व्यास ने काली पट्टी बांधकर राजकार्य निपटाया। विकास अधिकारी ने बताया कि संघ द्वारा पदोन्नति की मांग को लेकर सत्याग्रह आंदोलन किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत बुधवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया गया था।

Ashish Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned