दोस्त के साथ मिलकर लोगों को बनाया नशे का आदी, पुलिस ने 50 हजार की स्मैक के साथ दबोचा

दोस्त के साथ मिलकर लोगों को बनाया नशे का आदी, पुलिस ने 50 हजार की स्मैक के साथ दबोचा

Vinod Singh Chouhan | Publish: Jul, 16 2019 04:35:44 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Police Arrested Youth With Smack : रानोली पुलिस ने सोमवार को मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। था

पलसाना.

Police Arrested Youth With smack : रानोली पुलिस ने सोमवार को मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि अलसुबह चार बजे के करीब पुलिस गश्त के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल बूथ की तरफ एक संदिग्ध युवक घूम रहा था।

इस दौरान उससे पूछताछ कर तलाशी ली तो युवक के पास 520 मिलीग्राम स्मैक मिली। बाद में पूछताछ करने पर आरोपी युवक ने अपना नाम सीकर के रोशनगंज मौहल्ला, थाना कोतवाली निवासी वासिद खान पुत्र जाकिर हुसैन 25 वर्ष बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच महिला थानाधिकारी राजीव राड़ करेंगे। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो खुद भी स्मैक के नशे का आदी है और सीकर में अन्य लोगों को देने के लिए स्मैक लेकर आया था। पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब पचास हजार रुपये बताई जा रही है। वासिद तीन चार साल से सीकर में ही अपने घर पर रह रहा है। इससे पहले वो दो तीन साल काम करने के लिए मुम्बई में रहा, जहां वो स्मैक के नशे का आदी हो गया था।

Read More :

90 लाख लूटने के बाद बंटवारे के लिए लुटेरों में हुआ झगड़ा, पुलिस ने दबोचा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned