प्रेमिका को भेजकर युवक को गांव बुलाया, फिर प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ऐसा काम

शेखावाटी में एक युवक को हनीट्रेप में फंसाने का मामला सामने आया है। पांच दोस्तों ने मिलकर पूरी घटना की योजना तैयार की। आरोपियों से पीड़ित को बंधक बनाकर दो लाख रुपए की मांग की।

By: Naveen

Updated: 07 Mar 2020, 05:01 PM IST

सीकर।

शेखावाटी में एक युवक को हनीट्रेप में फंसाने का मामला सामने आया है। पांच दोस्तों ने मिलकर पूरी घटना की योजना तैयार की। आरोपियों से पीड़ित को बंधक बनाकर दो लाख रुपए की मांग की। पुलिस के अनुसार अजय नाम के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के जरिए काजड़ा के रहने वाले युवक दिनेश को अपने प्रेमजाल फंसाया। युवती ने दिनेश को अपनी मीठी-मीठी बातों में उलझा कर उसे अपने गांव मलसीसर क्षेत्र के लादूसर में बुलाया। यहां युवती का प्रेमी अजय व उसके अन्य चार दोस्त पहले से मौजूद थे। उन्होंने दिनेश को पकड़ लिया और उसकी बाइक छीन ली। आरोपियों ने उससे दो लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी दी।

पुलिस ने टीम बनाकर दबोचा

पिलानी थानाधिकारी मदनलाल कडवासरा ने बताया कि दिनेश सिंह ने अपने साथी टेकचंद काे फाेन करके रुपए देने की मांग की। टेकचंद ने यह बात दिनेश भाई काे बता दी। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामला दर्ज होने के बाद सीआई मदनलाल कड़वासरा के नेतृत्व पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने माेबाइल काॅल के आधार पर आरोपियों का पीछा किया। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दिनेश को बंधक बनाकर चिड़ावा कस्बे में ले आए है। पुलिस ने पीछा कर दिनेश को छुड़ाकर आरोपियों को दबोच लिया।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चिड़ावा निवासी विजय, झुंझुनूं के सूर्य विहार निवासी संदीप, टी‌बी भूना फतियाबाद हरियाणा निवासी बजरंग, मुंडवाड़ा सीकर निवासी माणकचंद को गिरफ्तार किया है। इसका एक मुख्य आरोपी फरार है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned