scriptजानें कैसे, 24 घंटे में पुलिस ने कार के साथ चोर को पकड़ा | Police caught the thief with a car in 24 hours | Patrika News

जानें कैसे, 24 घंटे में पुलिस ने कार के साथ चोर को पकड़ा

locationसीकरPublished: Feb 21, 2020 06:13:45 pm

Submitted by:

Vikram

पुलिस ने 24 घंटे में ही एक कार चोर को पकड़ कर चोरी की कार बरामद कर ली। सिल्वर जुबली रोड से चोरी हुई कार को चौबीस घंटे में बरामद कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक कार को किसी अन्य युवक को बेचने की फिराक में था।

chori.png
सीकर. पुलिस ने 24 घंटे में ही एक कार चोर को पकड़ कर चोरी की कार बरामद कर ली। सिल्वर जुबली रोड से चोरी हुई कार को चौबीस घंटे में बरामद कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक कार को किसी अन्य युवक को बेचने की फिराक में था। कोतवाली थाने से हैडकांस्टेबल सुभाष ने बताया कि पवन कुमार पुत्र महावीर प्रसाद निवासी बिडोली को चोरी की कार के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 18 फरवरी को राजेश कुमार ने रिपोर्ट दी थी कि वह बलेनो कार को विक्रम गैस एजेंसी के सामने खड़ी कर दुकान पर सामान लेने गया था। गलती से गाड़ी की चाबी गाड़ी में ही लगी रह गई। कुछ ही देर के बाद वह वापस लौट कर आया तो कार नहीं मिली। जांच में पता लगा कि पवन कुमार पुत्र महावीर प्रसाद कार को चोरी कर ले गया। उसने कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद मामले की जांच हैडकांस्टेबल सुभाष को दी गई। पुलिस ने कार को ट्रेस किया। पुलिस को पता लगा कि बिडोली में कार की लोकेशन मिल रही है। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार को बिडोली से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी युवक से अन्य मामलों के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो