scriptड्यूटी से लौट रहे जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार | police jawan died in road accident funeral at village in khandela | Patrika News

ड्यूटी से लौट रहे जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

locationसीकरPublished: Jan 24, 2020 05:19:06 pm

Submitted by:

Naveen

सीआइडी सीबी में तैनात कांस्टेबल ( Police Constable Died in Road Accident ) रामेश्वर नेहरा की सज्जनगढ़ में सडक़ हादसे में मौत हो गई। वे खंडेला में नेहरा की ढाणी के रहने वाले थे और सज्जनगढ़ में पंचायत चुनाव ( Panchayat Chunav ) ड्यूटी के लिए गए थे।

ड्यूटी से लौट रहे जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

ड्यूटी से लौट रहे जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

बांसवाड़ा/सीकर.
सीआइडी सीबी में तैनात कांस्टेबल ( Police Constable Died in Road Accident ) रामेश्वर नेहरा की सज्जनगढ़ में सडक़ हादसे में मौत हो गई। वे खंडेला में नेहरा की ढाणी के रहने वाले थे और सज्जनगढ़ में पंचायत चुनाव ( Panchayat Chunav ) ड्यूटी के लिए गए थे। इस दौरान पुलिस जीप की ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। जवान को पुलिस महकमे ने सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी। सज्जनगढ़ थानाधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की गाड़ी के पीछे पुलिस की जीप चल रही थी।

भीलकुआं के पास तीन गाडिय़ां आगे निकल गई। इसके बाद पीछे आ रही चौथी मोबाइल पार्टी की जीप की ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। इससे जीप चालक गांगड़तलाई निवासी ईश्वर गंभीर रुप से घायल हो गया। जीप में पीछे बैठे रामेश्वर की मौत हो गई। इनके अलावा हैड कांस्टेबल भानुदत्त, कांस्टेबल प्रकाश और रामकिशोर को भी काफी चोटें आई। अन्य को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

शहादत को सलाम
पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर शाम को दिवंगत रामेश्वर की पार्थिव देह लाई गई। कलक्टर अंतरसिंह नेहरा, पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत, एएसपी आरके मीणा सहित अधिकारियों-जवानों ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। साथी पुलिसकर्मियों ने शहीद जवान अमर रहे के नारे के साथ सशस्त्र सलामी दी। जवान का शव उसके पैतृक गांव के लिए रवाना किया गया। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो