script

VIDEO. किसान से उलझा जवान, गाली गलौच का वीडियो वायरल

locationसीकरPublished: Apr 23, 2021 05:28:24 pm

राजस्थान के सीकर जिले में किसान और पुलिस जवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में चालान काटने के दौरान एक एएसआई एक किसान को भद्दी गालियां निकालता हुआ दिखाई दे रहा है।

VIDEO. किसान से उलझा जवान, गाली गलौच का वीडियो वायरल

VIDEO. किसान से उलझा जवान, गाली गलौच का वीडियो वायरल

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में किसान और पुलिस जवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में चालान काटने के दौरान एक एएसआई एक किसान को भद्दी गालियां निकालता हुआ दिखाई दे रहा है। जो चालान काटने पर फटा हुआ नोट देने पर भड़का हुआ था। उधर, किसान रुपए नहीं होने की बात कहते हुए गिड़गिड़ा रहा था। घटना फागलवा पेट्रोल पंप के पास की है। जहां किसान का चालान काटने के बाद गाली गलौच करते एएसआई भवानीशंकर का 55 सैकण्ड का वीडियों वायरल हो रहा है। बेहद गंदी गाली होने की वजह से वीडियो को बीच बीच में बंद किया गया है।

चांदपोल चौकी प्रभारी है एएसआई
वीडियो में गालीगलौच करता एएसआई भवानीशंकर चांदपोल चौकी प्रभारी है। चांदपोल पुलिस चौकी प्रभारी भवानीशंकर वाहन चेंकिग कर रहे थे। फागलवा गांव का एक किसान पिकअप में सब्जियां लेकर कृषि उपज मंडी गया था। मंडी में सब्जियां बेचकर वह वापस अपने गांव जा रहा था। इस दौरान चांदपोल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई भवानीशंकर व कांस्टेबलों ने उसे मास्क नहीं लगाने पर रोक लिया। पिकअप साइड में खड़ी कर उसका मास्क का चालान काट दिया। तब दोनों के बीच में कहासुनी हो गई। किसान ने मास्क का चालान करने पर रुपए दिए तो एएसआई फटा नोट देने पर आग बबूला हो गया। वह गाली गलौच करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। इस दौरान किसी ने एएसआई का वीडियों बना लिया। अब सोशल मीडिया पर एएसआई का वीडियो वायरल हो रहा है।

100 रुपए का फटा नोट देने पर हुई बहस
बिना मास्क लगाए युवक गाड़ी चला रहा था। उसका मास्क का चालान किया था। उसने 100 रुपए का फटा नोट दिया था। मैंने उसे दूसरा नोट देने की बात कही तो वह बहस करने लग गया था। दिनभर माथापच्ची के कारण गुस्सा आ गया। मैंने गाड़ी जब्त करने को कहा तो उसने 500 का नोट निकाला। इसके बाद उसे वापस 400 रुपए दे दिए।
एएसआई, भवानीशंकर, चांदपोल चौकी प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो