scriptयहां पुलिस ने अवैध डीजल से भरी पिकअप जब्त कर 1600 लीटर डीजल किया बरामद | Police seize illegal diesel-filled pickup seized 1600 liter diesel | Patrika News
सीकर

यहां पुलिस ने अवैध डीजल से भरी पिकअप जब्त कर 1600 लीटर डीजल किया बरामद

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला नीमकाथाना कस्बे की पाटन पुलिस द्वारा अवैध डीजल के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मंगलवार को इलाके के डाबला नदी क्षेत्र में अवैध डीजल से भरी पिकअप को लावारिस हालत में जब्त किया है।

सीकरJan 27, 2021 / 10:20 pm

Ashish Joshi

यहां पुलिस ने अवैध डीजल से भरी पिकअप जब्त कर 1600 लीटर डीजल किया बरामद

यहां पुलिस ने अवैध डीजल से भरी पिकअप जब्त कर 1600 लीटर डीजल किया बरामद

सीकर. राजस्थान के सीकर जिला नीमकाथाना कस्बे की पाटन पुलिस द्वारा अवैध डीजल के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मंगलवार को इलाके के डाबला नदी क्षेत्र में अवैध डीजल से भरी पिकअप को लावारिस हालत में जब्त किया है। थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर डाबला नदी में एक लावारिस स्थिति में खड़ी पिकअप की जांच की तो उसमें 9 ड्रम डीजल के भरे हुए पाए गए।वाहन की जांच करने पर उसमें कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वाहन चोरी का हो सकता है। वाहन में लगभग 16 सौ लीटर डीजल बरामद हुआ है। पुलिस ने वाहन तथा डीजल को जब्त कर लिया है। गौरतलब है कि पाटन पुलिस ने पिछले 10 दिन में अवैध डीजल के खिलाफ यह तीसरी कार्रवाई की है।
——————-
अवैध शराब जब्त, आरोपी फ रार
पाटन. स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को एक जीप को जब्त कर ड्राई डे पर अवैध शराब बरामद की जबकि आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर फ रार हो गए। थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बागवाला निवासी महेश गुर्जर व सोनू सैनी ड्राई डे पर किशोरपुरा स्टैंड पर स्थित शराब ठेके के आसपास अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से फ रार हो गए। जीप की जांच करने पर उसमें अंग्रेजी शराब की बोतल के दो कार्टन बरामद हुए। पुलिस ने अवैध शराब व जीप को जब्त कर लिया है।

Home / Sikar / यहां पुलिस ने अवैध डीजल से भरी पिकअप जब्त कर 1600 लीटर डीजल किया बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो