वारंटी पकडऩे गई पुलिस पर लाठी व ईंट-पत्थरों से हमला, तीन गिरफ्तार

(Police who went to arrest warranty attacked with sticks and bricks) राजस्थान के सीकर शहर में वारंटी पकडऩे गई शहर कोतवाली पुलिस पर फतेहपुर रोड स्थित एक कॉलोनी में हमला कर दिया गया।

By: Sachin

Published: 11 Jun 2021, 10:33 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में वारंटी पकडऩे गई शहर कोतवाली पुलिस पर फतेहपुर रोड स्थित एक कॉलोनी में हमला कर दिया गया। हमले में पुलिस के एक जवान के सिर में गंभीर चोट आई। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

वारंटी को पुलिस से छुड़ा भागे
शहर कोतवाल कन्हैयालाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वार्ड 63 मोहल्ला इस्लामपुर निवासी फयूम उर्फ विक्की खोखर, इमरान खान मोहम्मद सोयब है। इंद्रा अस्पताल के पीछे मोहल्ला इस्लामपुर के निवासी मोहम्मद शकील उर्फ मंत्री खोखर के खिलाफ लेन-देन के मामले में न्यायालय से स्थाई वारंट जारी था। ऐसे में नार्थ पुलिस चौकी से कांस्टेबल राजेश कुमार, विकास कुमार, नेमीचंद व मुकेश कुमार मोहल्ला इस्लामपुर गए। वहां पर वारंटी मोहम्मद शकील अपने घर के सामने खड़ा मिल गया। ऐसे में पुलिस के जवानों ने शकील को वारंट के बारे में बताया और उसे साथ चलने के लिए कहा। इसी दौरान उसके परिवार व आसपास के लोग एकत्र हो गए। इन लोगों ने लाठी व ईंट-पत्थरों से पुलिस जाब्ते पर हमला कर दिया। हमले में कांस्टेबल नेमीचंद के सिर में गंभीर चोट आई। आरोपी शकील को यह लोग वहां से छुड़ाकर ले गए। इस मामले में कांस्टेबल राजेश कुमार की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


12 साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार
रींगस. सड़क हादसे के मामले में पिछले 12 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को रींगस थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल कैलाश चंद ने बताया कि वर्ष 2009 से सड़क दुर्घटना करके फरार चल रहे खेड़ी कोठी महेन्द्रगढ हरियाणा निवासी तेजपाल पुत्र महेंद्र सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को वीसी के माध्यम से दांतारामगढ़ न्यायालय पेश किया गया जहां से जेल भेजने के आदेश दिए गए है। आरोपी की आरटी पीसीआर रिपोर्ट आने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned