खाटूश्यामजी में वीआईपी दर्शनों को लेकर आपस में उलझे पुलिसकर्मी, जानें क्या वजह

खाटूश्यामजी में बाबा श्याम की एक झलक पाने के लिए भक्त आतुर है। बाबा श्याम के वीआईपी दर्शन कराने को लेकर पुलिसकर्मी आपस में उलझ पड़े।

By: Vikram

Published: 07 Mar 2020, 12:51 PM IST

सीकर. खाटूश्यामजी में बाबा श्याम की एक झलक पाने के लिए भक्त आतुर है। बाबा श्याम के वीआईपी दर्शन कराने को लेकर पुलिसकर्मी आपस में उलझ पड़े। वीआईपी दर्शन कराने को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए गए। खाटू में एकादशी पर शुक्रवार रात को वीआईपी दर्शन कराने को लेकर पुलिसकर्मी आपस में ही उलझ गए। पुलिस अधिकारियों ने पहुंच कर मामले को शांत करवाया। दरअसल आरपीएस प्रबोशनर जरनेल सिंह खाटू मेले में गेट पर डयूटी कर रहे थे। इस दौरान सीआई सुरेंद्र सैनी वहां पर आ गए। आरोप है कि वे दर्शन कराने के लिए अपने कुछ लोगों को ले जा रहे थे। तभी आरपीएस प्रोबेशनर जरनेल सिंह ने उन्हें बिना पास के अंदर जाने से मना कर दिया। दोनों के बीच में कहासुनी हो गई। एक-दूसरे पर धक्का-मुक्की भी करने लग गए। इतने में ही सीआई मनीष शर्मा, पवन चौबे भी आ पहुंचे। उन्होंने दोनों से समझाइश करते हुए मामले को शांत करने को कहा। इसके बावजूद दोनों में कहासुनी होती रही। विवाद की बात सुनकर एसपी और कलक्टर भी घटनास्थ्ल पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए जरनेल सिंह से पूछा। तब उन्होंने बिना पास इंट्री किए जाने की बात कहीं। साथ ही आरोप लगाते हुए दुव्र्यवहार किए जाने की बात कहीं। बहरहाल एसपी ने दोनों को मेले को शांतिपूर्ण तरीके से खत्म होने तक शांत रहने की सलाह दी। तब मामला शांत हुआ।
विवाद के बाद बंद हुए वीआईपी दर्शन
पुलिस अधिकारियों में विवाद होने के बाद शुक्रवार रात को वीआईपी दर्शन बंद कर दिए गए। खाटूश्याम पुलिस थाने के बाहर वीआईपी दर्शनों के लिए जमावड़ा लगने लग गया। देर रात को पुलिस अधिकारियों ने किसी भी तरह के पास नहीं बांटे। इससे थाने के बाहर मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। वीआईपी दर्शन कराने को लेकर आपस में ही उलझने लग गए। थाना परिसर में ही काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग आपस में ही धक्का-मुक्की करने लग गए।

Vikram Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned