scriptबजट पर भाजपा नेताओं के बोल : सरकार ने तो बिना मांगे ही बहुत कुछ दे दिया | political leaders views on rajasthan budget 2018 sikar news | Patrika News

बजट पर भाजपा नेताओं के बोल : सरकार ने तो बिना मांगे ही बहुत कुछ दे दिया

locationसीकरPublished: Feb 14, 2018 12:42:02 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

विधायक रतन जलधारी ने बात संभालते हुए कहा कि सरकार के सामने ऐसे तो कई बार पक्ष रखते है। लेकिन यहां तो सरकार ने बिना मांगे ही बहुत कुछ दे दिया।

sikar news

सीकर.

जनता के बीच सरकार से मांग रखने की बात कहने वाले सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष व नीमकाथाना विधायक का कहना है कि हमने सरकार से कुछ मांग ही नहीं रखी। उल्टा सरकार ने सीकर के लिए बहुत कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि चालीस साल की राजनैतिक पारी में इससे अच्छा बजट नहीं देखा। वे मंगलवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर खंडेला व सीकर विधायक रतन जलधारी ने बात संभालते हुए कहा कि सरकार के सामने ऐसे तो कई बार पक्ष रखते है। लेकिन यहां तो सरकार ने बिना मांगे ही बहुत कुछ दे दिया। बाजौर ने कहा कि यदि प्रदेश में कभी कोई जिला बनेगा तो सबसे पहला नीमकाथाना होगा।


खर्रा व वर्मा नहीं आए
पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा व धोद विधायक गोरधन वर्मा नहीं आए। इस दौरान जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया व यूआईटी चेयरमैन हरिराम रणवां ने तर्क दिया कि दोनों किसी कार्यक्रम में गए है। इसलिए वह नहीं आ सके। वहीं श्रीमाधोपुर विधायक खर्रा का कहना है कि मुझे पत्रकारा वार्ता की किसी ने जानकारी नहीं दी।


माकपा को पता लगा तो शुरू किया आंदोलन
नीमकाथाना विधायक बाजौर ने कहा कि सरकार किसानों को लेकर काफी गंभीर थी। कर्जा माफी की तैयारी भी सरकार ने कर रखी थी। जब इसका पता माकपा नेताओं को लगा तो उन्होंने इसे भुनाने के लिए आंदोलन किया। सरकार ने किसानों को फायदा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।


व्यापारियों को भी मिली छूट
भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानियां ने कहा कि पहली बार बजट में कोई टैक्स नहीं बढ़ाया गया है। व्यापारियों के लिए व्यापारिक बोर्ड का गठन किया गया है। इस दौरान जिला महामंत्री इंदिरा चौधरी ने भी बजट की उपलब्धियों के बारे में बताया। इस मौके पर जितेन्द्र सिंह कारंगा, महेन्द्र जोशी, गजानंद कुमावत सहित अन्य मौजूद रहे।

एक लाख में से 20 हजार नौकरी हमारी
यूआईटी चेयरमैन हरिराम रणवां ने कहा कि यहां का युवा शिक्षा के क्षेत्र में काफी आगे है। इसलिए हम पुराने अनुभव के आधार पर दावा कर सकते है कि आगामी एक लाख भर्तियों में लगभग 20 हजार नौकरियों पर हमारे युवा कब्जा करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने जो नौकरी पांच साल में नहीं दी भाजपा सरकार एक वर्ष में देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो