scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में इस महिला ने कही ये बड़ी बात | Pooja Chhabra says about PM modi | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में इस महिला ने कही ये बड़ी बात

locationसीकरPublished: Sep 06, 2017 03:44:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

जनक्रांति मंच की पूजा छाबड़ा पहुंची सीकर के किसानों के बीच

pooja chhabra
सीकर . किसानों के महापड़ाव को लेकर मंगलवार को कृषि उपज मंडी में सभा हुई। सभा में मुख्य वक्ता जनक्रांति मंच की पूजा छाबड़ा ने किसानों के आंदोलन की सराहना की और राज्य सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मन की बात में हमेशा कहते हैं कि मेरे किसानों के अच्छे दिन आएंगे लेकिन किसानों के महापड़ाव को देखते हुए पता चल रहा है कि किसानों के दिन अभी तक अच्छे नहीं आए हैं। उन्होंने किसानों की मांगों को जायज मानते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को केवल खुद का खजाना भरना है इसलिए उन्हें किसानों का दर्द भी नजर नहीं आ रहा है। यहां आए सभी किसान किराए की भीड़ नहीं है ये सभी किसान पूरी तरह टूट चुके हैं। इन किसानों को समर्थन देने के लिए मंच की ओर से हर सम्भव सहायता दी जाएगी।
pooja chhabra in sikar
पांचवें दिन भी बेपटरी रही व्यवस्था

कृषि उपज मंडी में महापड़ाव में हजारों किसानों के होने के बावजूद प्रशासन मूलभूत सुविधाएं भी नहीं जुटा पा रहा है। पांचवें दिन भी हाल यह है कि हजारों किसानों के बीच में महज दो चल शौचालय लगाए गए हैं। इसके अलावा मंडी परिसर में पीने के पानी के लिए टैंकरों की व्यवस्था नहीं होने से किसानों को परेशान होना पड़ रहा है। किसान नेताओं का आरोप है प्रशासन जानबूझकर सुविधाओं की अनदेखी कर रहा है। इस सम्बंध में प्रशासन को कई लिखित में कहा जा चुका है। किसान अपने स्तर पर ही व्यवस्थाओं में लगे हुए हैं।
pooja chhabra with amaram
 

न्यायिक कार्य का होगा बहिष्कार


दी बार एसोसिएशन सीकर ने भी किसानों के महापड़ाव को समर्थन दिया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से सात सितम्बर को बंद के दौरान जिला मुख्यालय पर सभी न्यायालयों में कार्य का स्थगन रखा जाएगा। समर्थन देने के लिए बार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष नरेंद्र आर्य सहित कई पदाधिकारी मंडी पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो