scriptहत्यारों के गिरेबां से दूर सीकर पुलिस, दुष्कर्म का आरोपी भी चल रहा फरार | poor work of sikar police | Patrika News

हत्यारों के गिरेबां से दूर सीकर पुलिस, दुष्कर्म का आरोपी भी चल रहा फरार

locationसीकरPublished: Mar 10, 2018 01:09:09 pm

Submitted by:

vishwanath saini

हालांकि हत्या के आरोप में पुलिस ने पति को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन, इस घटना में और कौन शामिल रहे।

sikar patrika news

सीकर . पिपराली, कटराथल व दीनारपुरा में पिछले दिनों दर्ज हुए तीन हत्या के मामलों में पुलिस की जांच अभी आगे नहीं बढ़ पाई है। जबकि तीनों ही मामलों में मृतक के परिजनों ने पुलिस के पास उनकी हत्या होने के जिम्मेदारों की नामजद शिकायत दी गई थी। इधर, पिपराली में ही पिछले महीने एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपित पुलिस के हाथ लग पाया है। घटना के अनुसार 25 को कटराथल निवासी प्रियंका ने जहर खा लिया था जिसकी मौत अगले दिन अस्पताल में हो गई थी।

 



इसके बाद इसके पति राहुल ने मार्च में जहर खाकर अपनी जान दे दी थी। इससे पहले 25 फरवरी को ही दीनारपुरा की कविता को उसके पति ने मार डाला था। हालांकि हत्या के आरोप में पुलिस ने पति को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन, इस घटना में और कौन शामिल रहे। इसका पता पुलिस नहीं लगा पाई है। चारों प्रकरणों की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों के अनुसार मौत के कारणों की तथ्यात्मक जांच जारी है। नाम आने वालों से पूछताछ भी की जा रही है।


पिता ने लगाए हत्या के आरोप,पुलिस ने दिखाई दुर्घटना

श्रीमाधोपुर. धुलंडी के दिन युवक की मौत के बाद उसके पिता ने उसकी हत्या हो जाने का परिवाद पुलिस अधीक्षक को सौंपा है। जबकि घटना के दिन पुलिस ने उसकी मौत को साधारण मानकर उसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। ढ़ाणी ढ़ेहर की डेरावाली के निवासी भागीरथमल का आरोप है कि उसके पुत्र बंशीधर की हत्या की गई है। जबकि श्रीमाधोपुर पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी है, क्योंकि घटना के दिन उसका पुत्र बाइक लेकर घर के लिए रवाना हुआ था। इसके बाद बंशीधर मऊ रोड पर मृत मिला। उसके सिर पर चोट का एक निशान था। जबकि बाकी शरीर पर खरोंच तक नहीं थी। यदि उसकी मौत वाहन की टक्कर से होती तो बाकी शरीर पर भी चोट लगती और कपड़े भी फटते। लेकिन, पुलिस ने संदेह के सभी बिंदुओं को नजर अंदाज कर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज नहीं किया।

ट्रेंडिंग वीडियो